Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsShahjahanpur Crime News : कट्टरपंथी मुसलमानों ने हिन्दू युवक के घर में...

Shahjahanpur Crime News : कट्टरपंथी मुसलमानों ने हिन्दू युवक के घर में घुसकर मारा, मचा हड़कंप, 4 आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Shahjahanpur Crime News शाहजहांपुर : शाहजहांपुर (Shahjahanpur Crime News) में एक समुदाय विशेष के लोगों ने दलित परिवार के घर पर हमला कर दिया और परिवार के साथ जमकर मारपीट की।

हमले और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में कड़ी कार्रवाई की बात कर रही है।

घर में घुस कर मारा

यह घटना शाहजहांपुर थाना खुटार क्षेत्र के हिटौटा गांव की है। जहां का रहने वाला दलित युवक मुकेश मुस्लिम बस्ती में दुकान से खरीदारी करने गया था।

इसी दौरान किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया। जिसके बाद समुदाय विशेष के लोग उसे दौड़ते हुए उसके घर पहुंचे जहां दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने दलित परिवार के घर वालों के साथ मारपीट की और घर में तोड़फोड़ की।

आरोपी गिरफ्तार

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला पुलिस के संज्ञान में आने पर मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। इस मामले में पुलिस ने मुकेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, मामला दो समुदाय के बीच होने की वजह से पुलिस में हड़कंप मचा रहा।

Also Read – सीबीआई ने पंजाब नेशनल बैंक पर की छापेमारी, ऋण स्वीकृति के नाम पर पैसा वसूले का ममला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular