Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsShahjahanpur News: शाहजहांपुर में जमीनी विवाद के चलते एक की लाठी-डंडों से...

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में जमीनी विवाद के चलते एक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, घटना में 4 घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में जमीनी विवाद के चलते ग्रामीण की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस घटना में रामबाबू के परिवार की गर्भवती महिला समेत चार अन्य लोग भी घायल हुए हैं। घटना के बाद इलाके के लोगों ने थाने का घेराव करके जमकर हंगामा काटा। खास बात ये रही की हत्या की घटना थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

क्या है मामला?

घटना थाना जैतीपुर कस्बे की है। जहां के रहने वाले बाबूलाल ने अपनी जगह ओंकार के हाथ बेंची थी। लेकिन आरोप है कि ओंकार ने बाबूराम की 3 मीटर के बजाय 15 मीटर जगह पर कब्जा कर लिया। बाबूराम का ओंकार से पिछले 2 महीने से विवाद चल रहा था। लेकिन आज विवाद इतना बढ़ गया कि ओमकार अपने भाई राजेश्वर और बेटों के साथ उसने रामबाबू पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। बचाने आई रामबाबू के परिवार की गर्भवती महिला समेत चार अन्य लोगों को भी लाठी-डंडों से घायल कर दिया गया। रामबाबू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

थाने से चंद कदमों की दूरी पर ही घटना के बाद इलाके के लोगों ने थाने का घेराव कर लिया और जमकर हंगामा काटा। लगभग 2 घंटे तक थाने पर हंगामा चलता रहा। इसके बाद पुलिस के आला अफसरों के पहुंचने के बाद और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद ही मामला शांत हुआ। फिलहाल पुलिस जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की बात कर रही है।

Sambhal News: सम्भल में एक निजी बस तेज रफ्तार की हुई शिकार, सड़क किनारे पलटी, घटना में 1 दर्जन से ज्यादा घायल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular