Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशShahjahanpur News : शाहजहांपुर में पुलिस और गौ तस्करों मे हु्ई ...

Shahjahanpur News : शाहजहांपुर में पुलिस और गौ तस्करों मे हु्ई मुठभेड़

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), शिशांत शुक्ला, Shahjahanpur News : शाहजहांपुर में पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में गोली लगने से तीन गौ तस्कर घायल हुए हैं। इसके अलावा बदमाशों की फायरिंग में एक सिपाही को भी हाथ में गोली लगी है। घायल बदमाशों और सिपाही को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

दरअसल थाना तिलहर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गुर्गीया बहादुरपुर गांव के पास कुछ तस्कर एक गाय को वध करने के लिए ले जा रहे हैं। इसी बीच सीओ मयंक जैन के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने तस्कीन को घेर लिया। जब पुलिस ने उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा तो गौ तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

तीन बदमाशों को पैर में लगी गोली

इसके बाद जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों को पर में गोली लगी। इसके अलावा बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में एक सिपाही भी घायल हुआ है। पुलिस ने मौके से एक पिकअप गाड़ी और पशु काटने वाले औजार बरामद किए हैं।

कल कटरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने हत्या के आरोप में एक बदमाश को मुठभेड़ में ढेर किया था, और आज दूसरे दिन तीन को तस्करों को मुठभेड़ में गोली लगी है। पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से इलाके में बदमाशों में दहशत का माहौल है। फिलहाल घायलों का मेडिकल कॉलेज में में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें – 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular