Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsShahjahanpur News : शाहजहांपुर में नवजात बच्ची का शव मिलने से इलाके...

Shahjahanpur News : शाहजहांपुर में नवजात बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी, कुत्ते नोच खा रहे शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), प्रयागराज: यूपी के शाहजहांपुर में नवजात बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। नवजात बच्ची के शव को कुत्ते नोच नोच कर खा रहे थे।

सूचना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि आसपास के मेटरनिटी सेंटर से लाकर नवजात को यहां फेंका गया है।

पुलिस को दी सूचना

यह घटना थाना रोजा क्षेत्र के लोधीपुर के खन्नौत नदी के पास की है। जहां नवजात बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। नवजात बच्चे के शव को कुत्ते ने नोच – नोच कर खा रहे थे।

नगन बच्ची को कुत्तों द्वारा नोचते हुए देखने पर वहां से गुजर रहे लोगों ने किसी तरह से कुत्तों को भगाया और पुलिस को सूचना दी।

मामले की जांच कर रही पुलिस

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें थाना रोजा क्षेत्र में कई मेटरनिटी हॉस्पिटल चल रहे हैं।

क्योंकि आसपास कई मेटरनिटी सेंटर चलते हैं जिसके चलते आशंका व्यक्त की जा रही है कि नवजात बच्ची को यहां लाकर फेंका गया है। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

also read- अतीक -अशरफ की हत्या के बाद अचानक बंद हुए 800 नंबर, STF के सामने बड़ा सवाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular