Tuesday, July 9, 2024
HomeBreaking NewsShahjahanpur News : एक करोड़ की अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार,...

Shahjahanpur News : एक करोड़ की अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, किसानों से सस्ते दामों पर खरीदते थे अफीम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Shahjahanpur News शाहजहांपुर : मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ शाहजहांपुर (Shahjahanpur)पुलिस का अभियान लगातार जारी है।

शाहजहांपुर पुलिस ने आज फाइन क्वालिटी की एक करोड़ की अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्कर शाहजहांपुर में अफीम की बिक्री करने आए थे।

मुखबिर से मिली जानकारी

फ़िलहाल पुलिस पकड़े गए तस्करों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। थाना जलालाबाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इलाके में अफीम तस्कर ढाबों और होटलों पर ट्रक ड्राइवर को अफीम बेचने के लिए आए हैं। जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने घेराबंदी करके अशोक और महावीर नाम के दो तस्करों को गिरफ्तार किया।

1 किलो अफीम बरामद

तलाशी लेने पर दोनों तस्करों के पास से फाइंड क्वालिटी की 1 किलो अफीम बरामद हुई। बरामद की गई अफीम की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत एक करोड़ रुपए आंकी गई है। पूछताछ में पता चला कि दोनों तस्कर बरेली के आसपास अफीम पैदा करने वाले किसानों से सस्ते दामों पर अफीम खरीद लेते थे।

इसकी सप्लाई होटलों ढाबों और ट्रक ड्राइवर को करते थे। लेकिन आज दोनों तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों तस्करों को जेल भेज दिया है।

Also Read – हथकड़ी सहित फरार हुआ चोरी का आरोपी अभियुक्त, काम्बिंग के जरिए युद्ध स्तर पर तलाश में जुटा पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular