Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsShahjahanpur Road Accident: शाहजहांपुर में दो ट्रकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर,ड्राइवर...

Shahjahanpur Road Accident: शाहजहांपुर में दो ट्रकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर,ड्राइवर मौके से फरार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Shahjahanpur Road Accident: यूपी के शाहजहांपुर में दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। ट्रकों की भिड़ंत के बाद दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई। घटना के बाद से ट्रक का ड्राइवर लापता बताया जा रहा है। जबकि कंटेनर का ट्रक और ड्राइवर घायल है।घटना के बाद स्टेट हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह से आग पर काबू पाया।

आमने-सामने की हुई जोरदार टक्कर

घटना थाना मदनापुर क्षेत्र के बरेली फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे की है। जहां सुबह में प्याज लेकर जा रहा ट्रक सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गया। टक्कर लगने के कुछ ही मिनटों में दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते दोनों ट्रकों के अगले हिस्से जलकर खाक हो गए। राहगीरों का कहना है कि घटना के बाद दोनों ट्रकों में सवार क्लीनर और ड्राइवर ने इसी तरह अपनी जान बचाई है। हालांकि चर्चा यह है कि ट्रक का ड्राइवर लापता है।

पुलिस मामले की कर रही है जांच

स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। बाद में सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि ट्रक का लापता ड्राइवर का पता नहीं चल पा रहा है। दोनों ट्रकों को सड़क से हटाने के बाद ही रास्ता आम लोगों के लिए फिर से खोला जाएगा। इस पर तेजी से काम चल रहा है।

Aazam Khan News: रामपुर की रैली में बोले आज़म खान- मेरी तस्वीर जब अखबारों में छपी थी, तब मेैं एक जिंदा लाश था

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular