Tuesday, July 9, 2024
HomeCrime NewsShahjahanpur: शाहजहांपुर पुलिस का मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ अभियान जारी,2 किलो...

Shahjahanpur: शाहजहांपुर पुलिस का मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ अभियान जारी,2 किलो अफीम के साथ, दो तस्कर गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Shahjahanpur: यूपी की शाहजहांपुर जिले की पुलिस का मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फाइन क्वालिटी की 2 किलो अफीम की बरामद की है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत दो करोड़ रुपए आंकी गई है। पकड़े गए अफीम तस्कर इसकी सप्लाई पंजाब के पटियाला में करने जा रहे थे। फिलहाल पुलिस पकड़े गए तस्करों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

पुलिस को मुखबिर से तस्करों की मिली थी सूचना

दरअसल थाना जलालाबाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो अफीम तस्कर इलाके से गुजरने वाले हैं। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके कोलाघाट पुल के पास से बाइक पर सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए तस्करों के नाम राजवीर और गौतम बताए गए हैं। पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए लोग बदायूं से सस्ते दामों पर अफीम खरीद कर पंजाब में इसे महंगे दामों पर बेचते थे। पकड़े गए तस्करों के पास से फाइन क्वालिटी की 2 किलो अफीम बरामद हुई है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 2 करोड़ रुपए आंकी गई है। अफीम की सप्लाई पंजाब के पटियाला में होनी थी। लेकिन इससे पहले ही तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। फिलहाल पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस ने कहा कि इस मामले में अभी जांच जारी है। बाकी पूछताछ के बाद खुलासा होगा।

Shamli News: चम्मच फैक्ट्री में लगी संदिग्ध परिस्थितियों में आग, आग से व्यापारी को 3 करोड़ का नुकसान

Matka Water Benefits & Harm: मटके का पानी-पीने से होने वाले स्वास्थ लाभ, इसके साथ ही होने वाले नुकसान भी आपको जानना चाहिए

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular