Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsShahjahanpur: सपा की मेयर प्रत्याशी रहीं अर्चना वर्मा ने पार्टी छोड़ किया...

Shahjahanpur: सपा की मेयर प्रत्याशी रहीं अर्चना वर्मा ने पार्टी छोड़ किया BJP ज्वाइन, वित्त मंत्री संग कई मंत्री रहे मौजूद; घर की बढ़ाई गई सुरक्षा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),शाहजहांपुर: यूपी में नगर निकाय चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, सपा से मेयर की प्रत्याशी अर्चना वर्मा ने चुनाव से ठीक पहले सपा को झटका देते हुए बीजेपी में शामिल हो गई हैं। देर शाम वो शाहजहांपुर पहुंची। अर्चना वर्मा के साथ में वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद और सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर भी शाहजहांपुर पहुंचे।

समाजवादी पार्टी में खुद को कर रही थी असुरक्षित महसूस-अर्चना वर्मा

समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाली अर्चना वर्मा का कहना है कि समाजवादी पार्टी में उनके खिलाफ भारी गुटबाजी चल रही थी। जिसके चलते वह बेहद परेशान थी। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी में वो खुद को असुरक्षित महसूस कर रही थी। अर्चना वर्मा ने पार्टी में जगह देने और मेयर पद के लिए प्रत्याशी बनाए जाने पर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद कहा।

अर्चना वर्मा को बीजेपी में शामिल कराने का निर्णय शीर्ष नेतृत्व का-वित्त मंत्री 

बता दें कि जिले में पहुंचने पर अर्चना वर्मा और तीनों मंत्रियों का पार्टी कार्यालय में जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा की अर्चना वर्मा को बीजेपी में शामिल कराने का निर्णय शीर्ष नेतृत्व ने लिया है। उन्होंने कहा कि अर्चना वर्मा समाजवादी पार्टी में गुटबाजी से बेहद परेशान थी। और खुद को असुरक्षित महसूस कर रही थी। वित्त मंत्री ने कहा कि अर्चना वर्मा मेयर पद के लिए प्रत्याशी हैं और एक बड़ी जीत हासिल करेंगी।

वर्मा को जीता कर सपा से लेंगे बदला-पीडब्ल्यूडी मंत्री

वहीं पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि अर्चना वर्मा शाहजहांपुर की राजनीति में मील का पत्थर साबित होंगी। जितिन प्रसाद ने ये भी कहा कि पूरी पार्टी लामबंद होकर अर्चना वर्मा को जिताने के लिए कमर कस चुकी है। जितिन प्रसाद बोले अर्चना वर्मा को जीता कर समाजवादी पार्टी से बदला लेंगे। वही शाहजहांपुर पहुंचे सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि बीजेपी का पूरा संगठन निकाय चुनाव में लड़ने को अपनी रणनीति बना चुका है। संगठन की जिम्मेदारी संभाल चुके सहकारिता मंत्री का यह भी कहना है कि बीजेपी में उस हर विपक्षी नेता का स्वागत है जो स्वच्छ छवि वाला है।

UP Nikay chunav: CM योगी आज सहारनपुर से फूकेंगे चुनावी प्रचार का बिगुल, शामली और अमरोहा में भी करेंगे जनसभा को संबोधित

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular