Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsShahjahanpur: पीड़ित ने SP ऑफिस के बाहर लगाई आग, बच्चे पुकारते रहे...

Shahjahanpur: पीड़ित ने SP ऑफिस के बाहर लगाई आग, बच्चे पुकारते रहे पापा-पापा, जानिए क्या है मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Shahjahanpur: यूपी के शाहजहाँपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। न्याय की आस में थाने से लेकर एसपी कार्यालय तक दौड़ लगाने से थककर एक व्यक्ति ने अधिकारी के कार्यालय के सामने आग लहा कर ही आत्महत्या कर ली। इस दौरान पीड़ित बच्चे पापा-पापा चिल्लाते रहे और लोगों से अपने पापा को बचाने की गुहार लगाते रहे।

उस वक्त एसपी भी अपने कार्यालय में मौजूद थे। इस दर्दनाक घटना का वीडियो सामने आने के बाद समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर निशाना साधा और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

क्या है मामला (Shahjahanpur)

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित की पिकअप गाड़ी गांव के ही एक दबंग ने छीन ली थी और पीड़ित लगातार एसपी से न्याय की गुहार लगा रहा था। न्याय न मिलने से निराश होकर उसने यह घातक कदम उठाया। फिलहाल युवक को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित युवक शाहजहाँपुर के ताहिर कांट थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पीड़ित अपनी कार लेने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने से लेकर एसपी कार्यालय तक दौड़ लगा रहा था। वह लगातार अपने परिवार के साथ एसपी कार्यालय आ रहा था लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही थी।

योगी सरकार पर अखिलेश ने साधा निशाना

इस घटना का वीडियो समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर कर लिखा कि वाहन चोरी का मुकदमा दर्ज न करने से आहत होकर युवक ने एसपी कार्यालय के सामने खुद को आग लगा ली। अखिलेश यादव ने राज्य सरकार से पीड़िता के लिए सर्वोत्तम इलाज की व्यवस्था करने और आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular