Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsShaista Parveen & Afsha Ansari: न तो शाइस्ता परवीन अपराधी और...

Shaista Parveen & Afsha Ansari: न तो शाइस्ता परवीन अपराधी और ना ही आफ्शा अंसारी-सपा नेता

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर शहर में नगर निकाय के चुनाव में सपा से नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष प्रत्याशी के लिए प्रचार प्रसार के उद्देश्य से अलविदा की नमाज के दौरान मस्जिद पहुंचे और अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे थे। जहां पर सपा विधायक जै किशुन साहू ने एक सवाल के जवाब में माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शा अंसारी और माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को तुरंत क्लीन चिट दे डाली।

ना तो शाइस्ता परवीन अपराधी और ना ही आफ्शा अंसारी-सपा विधायक

दरअसल मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए सपा विधायक जै किशुन साहू ने कहा कि शाइस्ता परवीन अपराधी नहीं है और ना ही मुख्तार जी की पत्नी आफ्शा अंसारी अपराधी हैं। इन दोनों को बेवजह मामले में घसीटा जा रहा है तो क्या कहेंगे। सपा विधायक जै किशुन साहू ने कहा कि इसे राजनीति से प्रेरित नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे। यज्ञ हवन से प्रेरित कहेंगे। बता दें कि जै किशुन साहू गाजीपुर सदर सीट से सपा विधायक हैं।

शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड की दोषी तो वहीं आफसा अंसारी पर 25 हज़ार का इनाम 

बता दें कि शाइस्ता परवीन पर उमेश पाल हत्याकांड में शामिल होने का आरोप लगा है। उसके बाद से ही वो फरार चल रही हैं। उनके बेटे असद अहमद के एनकाउंटर और पति अतीक अहमद के हत्याकांड के दौरान भी वो उनके जनाजे में नहीं पहुंची थीं। वहीं दूसरी ओर मऊ जिले में माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी के खिलाफ 25 हज़ार का इनाम घोषित हुआ। बता दें कि धारा 3(1) गैंगेस्टर एक्ट में वांछित है अभियुक्ता आफसा। दक्षिणटोला थाना में गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। पुलिस अधीक्षक ने इस इनाम की घोषणा की है। आईएस 191 गैंग का सरगना मुख्तार अंसारी की पत्नी हैं आफसा अंसारी।

Crime news: हापुड़ में 800000 की कीमत का गांजा हुआ बरामद

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular