Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेश17 दिन से लापता शालिनी की मथुरा में मौत, दो साल पहले...

17 दिन से लापता शालिनी की मथुरा में मौत, दो साल पहले हुई थी लव मैरेज, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP News: हिमाचल के बिलासपुर जिले से लापता चल रही 26 साल की शालिनी महाजन की मृत्यु हो गई है। शालिनी का शव यूपी के मुथरा में किराये के कमरे से वरामद हुआ है। शालिनी 19 दिंसबर से ही लापता चल रही थी। लेकिन अब पुलिस को उनका शव मिल गया है। जांच में खुलाशा हुआ है कि शालिनी ने खुद अपनी जान ली है।

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, 6 दिसंबर को मथुरा शहर के थाना कोतवाली क्षेत्र के एक मकान में किराए के कमरे में शालिनी का शव मिला था। शालिनी काम के सिलसिले में मथुरा आई थी। आत्महत्या करने से पहले महिला ने एक पत्र भी लिखा था जिसमें कहा गया था कि उसके रिश्तेदार उसे नौकरी नहीं करने दे रहे हैं। आपको बता दें कि शालिनी ने दो साल पहले ही प्रेम विवाह किया था। उनके पति हितेश एक फार्मेसी चलाते हैं और उनके पिता एक होटल व्यवसायी हैं। शालिनी एक अमीर परिवार से थीं। पति ने शालिनी के अपहरण का मामला दर्ज कराया।

मौके पर पहुंची पुलिस (UP News)

जांच के दौरान पता चला कि शालिनी की मौत की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और शव को पंखे से उतारा। खास बात यह है कि शालिनी को शनिवार से पॉलिटेक्निक में काम शुरू करना था, लेकिन उससे पहले ही उसने मौत को गले लगा लिया।

ALSO READ: 

RJD विधायक अजय यादव का विवादित बयान, बोले- अयोध्या में अपने ही लोगों से ब्लास्ट करवा देगी BJP 

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा! 2 पुलिसवालों की मौके पर मौत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular