Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsShamli Accident: हादसा! आफत बनकर बरसी बारिश, मस्जिद की दीवार गिरने से...

Shamli Accident: हादसा! आफत बनकर बरसी बारिश, मस्जिद की दीवार गिरने से बच्ची की मौत, परिवार सदमे में

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Shamli Accident: शामली में बारिश में खेल रहे बच्चों के ऊपर दीवार गिरने से छह वर्षीय बालिका दीवार के नीचे ही दब गई। जब तक बालिका को मलबे से बाहर निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बालिका की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है। गमगीन माहौल में बालिका के शव को सुपुर्द ए खाक किया गया।

घटना जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र की

दरअसल आपको बता दें कि यह घटना जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव मंसूरा की है। जहां सुबह क्षेत्र में तेज बारिश हो रही थी, क्षेत्र निवासी जीशान की छह वर्षीय पुत्री नबिया पड़ोस के अन्य बच्चों के साथ गांव की गली में बारिश में खेल रही थी। इसी दौरान मस्जिद की दीवार अचानक गली में गिर गयी। जिसमें अन्य बच्चों ने तो भाग कर अपनी जान बचा ली, लेकिन नबिया दीवार की चपेट में आ गई और दीवार के मलबे के नीचे दब गई।

बालिका की दीवार के नीचे दबकर मृत्यु

जब बारिश में साथ खेल रहे बच्चों ने शोर मचाया तो पड़ोस के लोगों ने बालिका को मलबे से निकाला। लेकिन तब तक बालिका ने दम तोड़ दिया था। ग्रामीण सतीश ने बताया गांव में बीच वाली पुरानी मस्जिद की दीवार तेज बारिश में गिर गई। जिससे बालिका की दीवार के नीचे दबकर मृत्यु हो गई।

Also Read: Gaurikund Landslide: मौसम खराब होने के चलते मुख्यमंत्री धामी का गौरीकुंड दौरा रद्द

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular