Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsShamli Crime News : गैंगरेप के बाद दो आरोपियों पर जहर देकर...

Shamli Crime News : गैंगरेप के बाद दो आरोपियों पर जहर देकर मारने का आरोप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Shamli Crime News शामली : शामली (Shamli Crime News) में एक किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आया है। जहा 2 आरोपियों ने पहले तो किशोरी के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे मुंह खोलने पर जबरन जहर दे दिया।

जिसके बाद किशोरी की हालत खराब हो गई। इस घटना में पीड़ित के परिजनों ने दो आरोपियों के विरुद्ध गैंगरेप व जहर देकर हत्या करने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है।

क्या पूरा मामला

दरअसल, यह सनसनीखेज घटना जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव चौसाना की है। गांव की ही रहने वाली आर्ची नाम की एक 15 वर्षीय किशोरी कक्षा 9 की छात्रा थी। वह घर से पास ही में स्थित एक सिलाई सेंटर पर सिलाई सीखने के लिए जाया करती थी।

आरोप है कि शुक्रवार की शाम को गांव के ही रहने वाले दो युवक आकाश व आरिश ने जबरन किशोरी का अपहरण किया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

यही नहीं आरोपियों ने किशोरी को मुंह खोलने पर जबरन जहरीला पदार्थ भी खिला दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। गंभीर अवस्था में आर्ची को परिजनों ने हरियाणा के करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां पर आज पीड़िता की उपचार के दौरान मौत हो गई। पीड़िता की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

एएसपी ओपी सिंह ने दी जानकारी

मृतका के परिजनों ने आकाश व आरिश के विरुद्ध गैंग रेप व जहर देकर हत्या करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर दो युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

क्योंकि घटनाक्रम कल दोपहर बाद का है और परिजनों के द्वारा आज सुबह तक भी पुलिस को कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई।

इसलिए शिकायत मिलते ही पुलिस ने हरियाणा के करनाल में ही पंचनामा भरा और वीडियोग्राफी कर पोस्टमार्टम कराया। फ़िलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द ही जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read – 29 जुलाई को रामनगर में मनाया गया विश्व बाघ दिवस, जानिए बाघों की संख्या में टॉप- 3 लिस्ट में कौन से राज्य शामिल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular