Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsShamli : पति ने पत्नी को फोन पर दिया सऊदी अरब से...

Shamli : पति ने पत्नी को फोन पर दिया सऊदी अरब से तीन तलाक, थाने पहुंची पीड़िता, लगाई न्याय की गुहार

- Advertisement -

(husband gave wife triple talaq on phone from saudi arabia): यूपी (UP) के शामली (Shamli) से एक शर्मनाक मामला सामने आया है।

जहा एक युवक ने सऊदी अरब से फोन कर अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया है। पति के द्वारा तलाक देने के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ महिला थाने पहुंची।

जहां उसने प्रशाशन से न्याय की गुहार लगाई है। इसके साथ ही उसने सीएम योगी और पीएम मोदी से आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

  • क्या है पूरा मामल
  • गुलिस्तां से 2 लाख रुपये की मांग
  • सऊदी अरब से फोन कर दिया तलाक
  • एएसपी ओपी ने दी जानकारी

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह मामला जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पंसारियान का है। जहां के निवासी मेहरबान की पुत्री गुलिस्ता का विवाह मुजफ्फरनगर जनपद के बागोवाली निवासी समून के साथ हुआ था।

शादी में मेहरबान ने अपनी लड़की को काफी दान दहेज भी दिया था लेकिन उसके ससुराल वाले लगातार अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे।

गुलिस्तां से 2 लाख रुपये की मांग

इसी बीच गुलिस्तां से समुद्र सऊदी अरब जाने के लिए 2 लाख रुपये की मांग की तो गुलिस्तां ने अपने परिजनों से किसी तरह 2 लाख का जुगाड़ कराया और समून को सऊदी अरब काम करने के लिए भिजवा दिया था। इसी बीच गुलिस्तां को एक लड़की पैदा हो गई, जिससे समुन उसे फोन पर परेशान करने लगा।

सऊदी अरब से फोन कर दिया तलाक

जिसके बाद शगुन ने सऊदी अरब से फोन कर गुलिस्तां को तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया। जब यह बात अपने परिजनों को बताई तो उसके परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

इस मामले में पंचायतों का दौर भी चला लेकिन अब तक कोई भी इस मामले में दोनों पक्षों में ठोस बात नही बन पाई। इन सब घटना के बाद आरोपी पक्ष ने पीड़ित पक्ष को कह दिया कि ‘उनसे जो होता है, वह कर लो।’

जिसके बाद पीड़ित महिला (गुलिस्तां) थाने पहुंची और आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की मांग करने लगी। इसके साथ ही पीड़िता के पिता ने सीएम योगी और पीएम मोदी से भी इस मामले में कठोर कार्रवाई करवाने की मांग की है।

एएसपी ओपी ने दी जानकारी

इस मामले में एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि एक मामला संज्ञान में आया है, इस मामले में दोनों पक्षों को महिला थाने बुलाकर काउंसलिंग की जाएगी। दोनों पक्षों में कोई बात बनती है तो ठीक है, वरना कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

also read- G20 कार्यक्रम होने के बाद खत्म होने लगा सौंदर्यीकरण, क्या है वजह? उद्यान प्रभारी ने दी जानकारी

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular