Friday, July 5, 2024
HomeIncidentShamli News: जनपद शामली में हादसा, भरभरा कर गई मकान की छत,...

Shamli News: जनपद शामली में हादसा, भरभरा कर गई मकान की छत, मां की मौत, बेटी घायल….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP News:  जनपद शामली की तहशील ऊन क्षेत्र के गांव पांथुपुरा के छोटे से मकान के अन्दर सो रही मां व बेटी ‌के ऊपर भरभरा कर छत गिरने से मां की मौत हो गई, जबकि बेटी घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया, जबकि बेटी को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर किया गया है।

क्या है पूरा मामला

जनपद शामली की तहशील ऊन क्षेत्र के गांव पांथुपुरा के छोटे से मकान के अन्दर सो रही मां व बेटी ‌के ऊपर भरभरा कर छत गिरने से मां की मौत हो गई। दरअसल पुरा मामला जनपद शामली की तहशील ऊन क्षेत्र के गांव पांथुपुरा का है। जहां पर सुबह- सुबह एक मकान की छत अचानक भरभराकर गिर गई। मकान के अंदर सोई मां-बेटी मलबे के नीचे दब गई जिसमें मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी घायल हो गई।

उपजिलाधिकारी ने आर्थिक सहायता दिलाने का दिया भरोसा

गांव निवासी 50 वर्षीय विधवा शिक्षा पत्नी महक सिंह अपनी बेटी रूपा के साथ मकान में सोई हुई थी, रात में तेज बरसात के बाद अचानक मकान की छत भरभरा कर गिर गई, जिसके नीचे दबने से शिक्षा की मौत हो गई, साथ ही, रूपा घायल हो गई। रूपा की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मां-बेटी को मलबे से बाहर निकाला लेकिन तब तक शिक्षा की मौत हो चुकी थी, जिसके बाद मामले की सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी ऊन विजय शंकर ने गांव में पहुंचकर घायल बेटी को सांत्वना देते हुए आर्थिक सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया है।

मौके पर पहुंची चौसाना पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायल रूपा के पिता की बीमारी के चलते दो वर्ष पहले मृत्यु हो गई थी, जिसके बाद दोनों मां-बेटी मेहनत मजदूरी कर गुजर बसर कर रही थी।

Also read: Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने 26 जुलाई को हुई लूटपाट के मामले में 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार, जिनके कब्जे से पैसे एवम अवैध हथियार बरामद..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular