Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशShamli News: बुजुर्ग के साथ मारपीट की वीडियो वायरल होने पर मामले...

Shamli News: बुजुर्ग के साथ मारपीट की वीडियो वायरल होने पर मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Shamli News: शामली में बुजुर्ग के साथ मारपीट की वायरल वीडियो का इंडिया न्यूज पर चलने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज हुआ है। इसके तीन महिलाओं सहित पांच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जिला का पुलिस प्रशासन हरकत में आया

दरअसल आपको बता दें की इंटरनेट मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो शामली जनपद के थाना थानाभवन क्षेत्र का है। जिसमें महिलाएं व कुछ लोग एक बुजुर्ग के साथ मारपीट करते नजर आ रहे थे। वायरल वीडियो इंडिया न्यूज़ पर चलने के बाद जिला का पुलिस प्रशासन हरकत में आया है।

तीन महिलाओं समेत पांच लोगों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

बता दें, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी अभिषेक झा के आदेश पर तीन महिलाओं समेत पांच लोगों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वायरल वीडियो में जिसमें कुछ लोग मिलकर एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ सरेआम लात घूसों से मारपीट करते दिखाई दे रहे थे।

सरेआम मारपीट कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया

इस मामले में पीड़ित की पत्नी शकीला पत्नी शफीक मोहल्ला जोगियान कस्बा थानाभवन ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसके पति शफीक के साथ रहीस पुत्र नजीर सायरा पत्नी रहीस अबू बकर पुत्र रहीस जैनब पुत्री रहीस आसमा पुत्री रहीस ने एक राय होकर सरेआम मारपीट कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।पुलिस आरोपियों की तलाश में जुड़ गई है।

Also Read: Shamli News: शामली में भाजपा कार्येकर्ताओ का धरना प्रदर्शन! पुलिस पर लगे मारपीट करने व रिश्वतखोरी के आरोप

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular