Tuesday, July 16, 2024
HomeCrime NewsShamli News: नदी किनारे मिला अज्ञात युवक का शव! गांव में फैल...

Shamli News: नदी किनारे मिला अज्ञात युवक का शव! गांव में फैल सनसनी

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज),Shamli News: शामली में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान में जुटी, लेकिन पहचान नहीं हो सकी है। युवक के गले पर चोट के निशान है। पहचान न होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेजा ओर घटना की जांच में जुट गई।

ये है पूरा मामला

बता दे कि यह वारदात जनपद शामली के थाना कांधला क्षेत्र के गांव किवाना के जंगल की है। यहां पर स्थित एक नदी के किनारे एक अज्ञात युवक का शव मिला। शव मिलने की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घंटों मृतक युवक की पहचान में लगी रही, लेकिन मृतक युवक की पहचान ना हो सकी। मृतक युवक की गले पर चोट के निशान है। जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है।

ALSO READ: UP Weather: बारिश बनी प्रदेश में आफत! इन जिलों में कक्षा 8 तक के स्कूल बंद

हत्या कर शव फेंका?

ऐसा लग रहा है की फांसी देकर युवक की हत्या कर शव यहां फेंका गया है। मौके पर पहुंचे एसपी शामली अभिषेक कुमार झा ने बताया कि एक अज्ञात युवक का शव मिला है, युवक के गले पर कुछ निशान भी हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया है, पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

ALSO READ: UP Politics: सांसद बनने के बाद राहुल गांधी का पहला रायबरेली दौरा आज, कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular