Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsShamli News: शामली में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो...

Shamli News: शामली में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो धरे गए

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Shamli News: शामली में पुलिस और लुटेरों के बीच में मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में गोली लगने से दो लुटेरे गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनको उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से अवैध हथियार, लूटी गई हजारों की नकदी व कई मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

पुलिस पर किया फायर, जवाबी कार्रवाई में पकड़े गए

दरअसल आपको बता दें कि यह मुठभेड़ जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड पर हुई। यहां पर पुलिस को सूचना मिली थी बाईक सवार दो संदिग्ध युवक क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों युवकों को पकड़ना चाहा तो बाइक सवार युवकों ने पुलिस के ऊपर फायर झोंक दिया। जिसका जवाब देते हुए पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में दोनों युवकों के पैरों में गोलियां लगी हैं। पुलिस गिरफ्त में आए दोनों युवकों ने अपना नाम कार्तिक व पिंटू बताया।

मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

जो की वह लूट के कई अन्य मामलों में फरार चल रहे थे और आज भी किसी लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। गोली लगने से घायल हुए दोनों आरोपियों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक मोटरसाइकिल, 2 तमंचे, कई जिंदा कारतूस, लूटी गई हजारों की नगदी व दो मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि यह दोनों शातिर लुटेरे हैं क्योंकि आज मुठभेड़ में एक को गोली लगी है तो चिकित्सकों की सलाह के बाद ही इनसे पूछताछ की जाएगी। इन युवकों के द्वारा पूर्व में भी कई घटना की जाने की सूचना मिली है। जो कि पूछताछ के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

UP Mayor Results: यूपी में खुला केजरीवाल की पार्टी का खाता, लेकिन इन 17 सीटों पर जब्त हुई जमानत

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular