Wednesday, July 3, 2024
HomeGovernment ActionShamli News: पूर्व विधायक करतार सिंह भड़ाना को सुनाई सजा, लगा जुर्माना,...

Shamli News: पूर्व विधायक करतार सिंह भड़ाना को सुनाई सजा, लगा जुर्माना, जानें मामला

- Advertisement -

Shamli News: (Former MLA Kartar Singh Bhadana sentenced) 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान खतौली के पूर्व विधायक व बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता फरीदाबाद निवासी करतार सिंह भड़ाना ने थाना बाबरी क्षेत्र के गांव बुटराड़ा में रामकला के घेर में 100-150 समर्थकों के साथ बिना परमिशन के जनसभा की थी। आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में 1 अप्रैल 2014 को थाना बाबरी पर करतार सिंह भड़ाना व 100-150 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया था।

2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में दोष सिद्ध पाए जाने पर सिविल जज सिनियर डिविजन/एसीजेएम विजय कुमार वर्मा ने खतौली के पूर्व विधायक व बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता करतार सिंह भड़ाना को 1 महीने के कारावास व 100 रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई। पूर्व विधायक को अर्थदंड अदा नहीं करने पर 10 दिन का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।

बिना परमिशन के जनसभा

वही दूसरी और एसपी अभिषेक झा ने बताया कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान खतौली के पूर्व विधायक व बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता फरीदाबाद निवासी करतार सिंह भड़ाना ने थाना बाबरी क्षेत्र के गांव बुटराड़ा में रामकला के घेर में 100-150 समर्थकों के साथ बिना परमिशन के जनसभा की थी। आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में 1 अप्रैल 2014 को थाना बाबरी पर करतार सिंह भड़ाना व 100-150 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने करतार सिंह भड़ाना के विरुद्ध अदालत में चार्ज शीट दाखिल कर दी थी।

10 दिन का अतिरिक्त कारावास

और अब सोमवार को दोनों पक्षों की दलील सुनने व पत्रावलियों का अवलोकन करने के बाद सिविल जज सिनियर डिविजन/एसीजेएम विजय कुमार वर्मा ने खतौली के पूर्व विधायक करतार सिंह भड़ाना को 1 महीने के कारावास व 100 रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई। उन्हें अब अर्थदंड अदा नहीं करने पर 10 दिन का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।

Also Read:- UP: दहेज में ट्रैक्टर न मिलने पर पत्नी को दिया तलाक! पीड़िता की आपबीती सुन पुलिस हैरान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular