Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशShamli News: तेज रफ्तार का कहर, तीन दोस्तों की मौत जबकि दो...

Shamli News: तेज रफ्तार का कहर, तीन दोस्तों की मौत जबकि दो हुए गंभीर घायल; मृतक के परिजनों में मचा कोहराम

- Advertisement -

यूपी(UP) के शामली(Shamli) में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार एक डंपर में जा घुसी। जिससे कार सवार पांच युवकों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल युवकों को मेरठ के एक निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। बता दें कि सभी युवक एक शादी समारोह से अपने घर वापस लौट रहे थे। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबर में खास:

  • कार में सवार शादी समारोह से लौट रहे थे घर
  •  डंपर के टक्कर से गाड़ी के उड़े परखच्चे 

कार में सवार शादी समारोह से लौट रहे थे घर

दरअसल, आपको बता दें कि यह हादसा जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के ऊंचा गांव के पास हुआ। यहां पर कांधला निवासी पांच दोस्त आदिल राणा, सोएब, सादिक राणा, समीर व समीर एक वैगनआर कार में सवार होकर कैराना कस्बे में एक शादी समारोह में गए हुए थे। तड़के सुबह जब यह शादी समारोह से वापस आ रहे थे तो इनकी तेज रफ्तार कार ऊंचा गांव के निकट पहुंची तो सड़क किनारे खड़े एक डंपर में जा घुसी।

 डंपर के टक्कर से गाड़ी के उड़े परखच्चे 

टक्कर इतनी तेज थी कि डंपर से टकराते ही गाड़ी के परखच्चे उड़ गए जिससे कार सवार तीन दोस्त आदिल राणा, सोएब व सादिक राणा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि समीर नाम के दोनों युवक इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जबकि दोनों घायल युवकों को गंभीर अवस्था में मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस हादसे के बाद मृतक युवकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Also Read: UP Budget 2023: यूपी विधानसभा में बजट सत्र का आज चौथा दिन, विधानसभा में आज बोलेंगे सपा प्रमुख अखिलेश यादव

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular