Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशShamli News: 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए लेखपाल रंगे हाथ...

Shamli News: 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए लेखपाल रंगे हाथ गिरफ्तार, मामला दर्ज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Shamli News: एंटी करप्शन डिपार्टमेंट सहारनपुर और मेरठ की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि कुर्रे बंदी के मामले में लेखपाल ने 30 हजार रुपए रिश्वत की माँग की थी। जिसकी शिकायत पीडित ने एंटीकरप्शन टीम से शिकायत की थी और इस मामले में टीम गठित कर रिश्वतखोर लेखपाल को धर दबोचा। दरअसल मामला आदर्शमंडी थाना क्षेत्र के कस्बा बनत स्थित कृष्णा नदी पुल का है। जहाँ पर एन्टीकरप्शन टीम सहारनपुर व मेरठ ने शिकायत पर लेखपाल को गिरफ्तार किया है। आरोपी लेखपाल को 15000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

रंगे हाथ पकड़ा गया लेखपाल

गौरतलब है कि मूल रूप से मुजफ्फरनगर जनपद के ग्राम मथेडी थाना रतनपुरी निवासी अमरदीप पुत्र रविन्द्र सिंह की ननिहाल शामली जनपद के गांव बनती खेड़ा में है। जहां पर भूमि को लेकर उनका विवाद एसडीएम सदर के यहां चल रहा था। एसडीएम सदर ने कुर्रे बंदी के आदेश लेखपाल को दिए थे। लेकिन लेखपाल ₹50000 की रिश्वत मांग रहा था।आरोप था कि हल्का लेखपाल वसीम चौहान पीड़ितों से 50000 रुपए की रिश्वत मांग रहा था।जैसे तैसे कर के पीड़ितों की ₹30000 में बातें हो गई। जिसमें ₹15000 पहले और ₹15000 बाद में देना तय हुआ।

पुलिस ने की गिरफ्तार

पीड़ित अमरदीप ने इस मामले की शिकायत एंटी करप्शन डिपार्टमेंट सहारनपुर में की थी।जिसमें जांच के बाद आज विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से कस्बा बनत कृष्णा नदी पुल पर आरोपी लेखपाल को ₹15000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।जहाँ से रिश्वतखोर लेखपाल को एंटीकरप्शन की टीम थाने ले आयी।जहाँ से आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया।

Also Read:

Gonda News: बृजभूषण सिंह बोले, ‘मुझे नार्को टेस्ट देने में कोई परेशानी नहीं, पहलवान भी कराएं अपनी जांच’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular