Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsShamli News: एक हजार रुपए के लिए रिश्तों का कत्ल, भतीजों ने...

Shamli News: एक हजार रुपए के लिए रिश्तों का कत्ल, भतीजों ने ली चाची की जान…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Shamli News: शामली जनपद में महज एक हजार रुपए के विवाद में रिश्तों का कत्ल किए जाने का मामला सामने आया है। जहां गत दिवस चाकू मारकर की गई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने यह सनसनी खेज खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने आला कत्ल बरामद करते हुए दोनों को जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें की यह पूरा मामला कैराना थाना क्षेत्र के गांव बुच्चाखेड़ी का है। जहा गत दिवस अज्ञात लोगों के द्वारा धारदार हथियारों से महिला की हत्या की गई थी। जिसमे पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी थीं। जहां पुलिस ने अल्प समय में घटना का खुलासा किया तो सभी हैरान रह गए क्योंकि महिला की हत्या करने वाले उसके दो भतीजे बालिस्टर और धरमू निवासीगण गांव बच्चा खेड़ी थाना कैराना निकले। जिनके पास से पुलिस ने आलाकात्ल एक चाकू बरामद किया है।

1 हजार के लिए कत्ल 

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी ने बताया की करीब एक माह पूर्व उन्होंने अपनी चाची बाला को पांच हजार रुपए उधार दिए थे। जब बालिस्टर ने अपनी चाची से पैसे मांगे तो उसने चार दिन पूर्व उसकी पत्नी को 3500 रुपए 4500 रुपए कहकर दिए थे। जिसके बाद आरोपी का अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ और उन्होंने अपनी चाची को बुलाया तो उसने दोनों भाईयो को बेइज्जत किया और अपने घर चली गई तभी दोनों भाईयो ने अपनी चाची को खत्म करने का निश्चय कर लिया और परसो रात में मौका पाकर अपनी चाची के घर में घुस गए।

जहां महिला अकेली आंगन में लेटी हुई थी और दोनों भाइयों ने चाकू मारकर अपनी चाची को मौत के घाट उतार दिया।पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Also Read: Child Weight Control : बच्चे का बढ़ता वजन उसके सेहत के लिए हो सकता है नुकसानदायक, ऐसे करें वजन कंट्रोल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular