Wednesday, May 15, 2024
HomeEntertainment NewsShehnaaz Gill: भाई शहबाज को Shehnaaz ने कि बेहद एक्सपेंसिव कार गिफ्ट,...

Shehnaaz Gill: भाई शहबाज को Shehnaaz ने कि बेहद एक्सपेंसिव कार गिफ्ट, भाई ने लिखा न्यू व्हील्स के लिए थैंक यू बहन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Shehnaaz Gill: एक्ट्रेस शहनाज कौर गिल इन दिनों एंटरटेनमेंट की दुनिया में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। शहनाज का क्यूट अंदाज भी फैंस को बेहद पसंद आता है। सहनाज और उनके भाई शहबाज की बात करें तो दोनों की बॉन्डिंग भी बहुत स्ट्रांग है। जिसे लेकर हाल ही में शहनाज ने अपने भाई को लाखों की एक शानदार कार गिफ्ट की है।

उन्होंने लिखा न्यू व्हील्स के लिए थैंक यू बहन शहनाज

शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने अपनी एक्सपेंसिव और लग्जरी गाड़ी की झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शहबाज शोरूम में अपनी नई मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास को रिवील करते दिख रहे हैंं। शहबाज़ वीडियो में अपनी पॉश ब्रैंड न्यू कार से मैच करते हुए ब्लैक कलर के आउटफिट में भी नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में शहबाज ने खुलासा करते हुए लिखा उनकी प्यारी बहन शहनाज गिल ने उन्हें एक्सपेंसिव गाड़ी गिफ्ट की है। इसके बाद उन्होंने लिखा न्यू व्हील्स के लिए थैंक यू बहन शहनाज गिल।

शहनाज गिल ने अपने भाई को कार गिफ्ट करी

बता दे कि शहनाज गिल ने अपने भाई को बॉस्को जो कार गिफ्ट करी है। गिफ्ट की गई कार की बात करें तो मार्किट रेट के मुताबिक शहबाज की नई कार, मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास 74.95 लाख से  88.86 लाख रुपये के बीच में है।  शानदार राइड तीन वेरिएंट्स – एक्सप्रेशन, एक्सक्लूसिव और एएमजी लाइन के साथ आती है. कार में डीआरएल के साथ नए हाई-परफॉर्मेंस एलईडी हेडलैंप हैं।

“किसी का भाई किसी की जान” से इंडस्ट्री में कदम

शहनाज गिल के कैरियर की बात करें तो शहनाज ने अपने करियर की शुरुआत 2015 में “शिव दी किताब “से की थी। वहीं बिग बॉस 13 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में एक शहनाज ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तब उनका पहला  सिंगल वेहम रिलीज़ हुआ था। एक्ट्रेस ने हाल ही में सलमान खान के साथ “किसी का भाई किसी की जान” से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है।

Also Read: Gorakhpur Crime : प्यार ने ली अपनों की जान, लिव इन में रह रही बेटी से परेशान नाराज पिता…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular