Monday, May 20, 2024
HomePoliticsShivpal Singh: सपा के महासचिव का विपक्ष पर वार, बोले- विपक्ष का...

Shivpal Singh: सपा के महासचिव का विपक्ष पर वार, बोले- विपक्ष का काम है सरकार की आंखें खोलना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Shivpal Singh: मैनपुरी के करहल में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सपा के महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए बड़े बयान दिए हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य के ऊपर जूता फेंकने की घटना पर कहा की यह भारतीय जनता पार्टी के लोग विपक्ष के लोगों के साथ ऐसा कर रहे हैं और कार्यवाही भी हुई है। यह राजनीति में नहीं होना चाहिए जो हो रहा है। यह भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर ही हो रहा है।

90 किसानों पर हुई FIR पर कहा

बरेली में 90 किसानों पर हुई FIR पर कहा कि लोकतंत्र में विरोध करने का सभी को अधिकार है। जब सड़कों पर सांड घूम रहे हैं तो विरोध तो होगा ही और विपक्ष का काम है सरकार की आंखें खोलना। यह सरकार लोकतंत्र में धरना प्रदर्शन, विरोध और अपनी मांग रखना सभी को खत्म करना चाहती है।

इंडिया गठबंधन में गुटबाजी देखने को मिल रही

शिवपाल सिंह ने लोकसभा चुनाव पर कहा कि पार्टी का जो भी निर्णय होगा उसको हम स्वीकार करेंगे कि चुनाव लड़ना भी है या नहीं लड़ना है। फिरोजाबाद से अक्षय यादव यादव ही चुनाव लड़ेंगे।उन्होंने ममता बनर्जी और अधीर रंजन चौधरी के बीच जो बयानबाजी पर इंडिया गठबंधन में गुटबाजी देखने को मिल रही है। इस पर शिवपाल सिंह ने कहा कि कोई गुटबाजी नहीं है, इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ एक है और एक होकर चुनाव लड़ेगा और भारतीय जनता पार्टी को हटाएगा।

अखिलेश यादव कन्नौज और आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकते

इंडिया गठबंधन में पीएम चेहरा कौन होगा इसको लेकर शिवपाल ने कहा कि बहुत लोग हैं इसकी चिंता आप मत करिए।अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने पर कहा कि वह राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं कहीं से भी चुनाव लड़ सकते हैं। वैसे तो कन्नौज और आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकते हैं।

गठबंधन में BSP को शामिल न किए जाने पर कहा..

ओमप्रकाश राजभर के दिए बयान अहीरों की बुद्धि 12 बजे खुलती है पर कहा कि वो ऐसे ही बयान देते रहते हैं पहले उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के लिए बोला था कि उनको गुजरात भेज देंगे। उनका कोई ठिकाना नहीं कि कब क्या बोल दें और कब कहां चले जाएं। इंडिया गठबंधन में BSP को शामिल न किए जाने पर कहा कि वह पहले भाजपा से दूरी बनाएं, वह अभी भाजपा से दूरियां बना नहीं पा रही हैं।

Also Read: Chandrayaan-3: काशी के संत महात्माओं ने chandrayaan-3 की सफल लैंडिंग के लिए की हवन पूजन, डिप्टी सीएम समेत इन…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular