Friday, July 5, 2024
HomeBreaking Newsफिर छलका Shivraj Singh Chouhan का दर्द, CM पद जाने पर कही...

फिर छलका Shivraj Singh Chouhan का दर्द, CM पद जाने पर कही ये बात

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश विधानसभा में भाजपा की बंपर जीत के बाद भी पूर्व सीएम शिवराज सिंह को आलाकमान ने मुख्यमंत्री नहीं बनाया। जिसको लेकर शिवराज सिंह का र्दद एक बार फिर छलका है। उन्होंने कहा कि कुर्सी है तो चरण कमल, हटे तो होर्डिंग से फोटो भी गायब।

पूर्व मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan राजधानी भोपाल स्थित ब्रह्माकुमारीज सुख शांति भवन के वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में शामिल होने आये थे। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जीवन में जब हम दूसरों के लिए काम करते हैं तो जीवन आनंद से भर जाता है। अब मुझे भी राजनीति से दूर काम करने का मौका मिल रहा है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि राजनीति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लिए जीने वाले नेता हैं।

इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यहां रंग देखने वाले बहुत लोग हैं। भाई, आप मुख्यमंत्री हैं तो आपके पैर कमल जैसे हैं, ऐसा करने पर वे कमल बन जाते हैं। अगर आप अपने पद से हट गए तो होर्डिंग्स पर लगी तस्वीरें गधे के सिर से सींग की तरह गायब हो जाती हैं। राजनीति को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह दिलचस्प क्षेत्र है।

मामा के नाम से मशहूर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक और बयान तेजी से वायरल हो रहा है। इस बयान में शिवराज सिंह बैंड, ढोल और ताशे वालों को आश्वासन देते नजर आ रहे हैं, जहां उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर कोई बजाना बंद करेगा तो मैं देख लूंगा।

दरअसल, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा के दौरे पर थे। इस दौरान बैंड-ढोल-ताशे वालों ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को ज्ञापन सौंपकर अपील की थी। जिस पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आप ढोल बजा सकते हैं, ताश खेल सकते हैं, कोई रोक नहीं है, कोई रोकेगा तो देख लूंगा।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular