Wednesday, July 3, 2024
HomeEntertainment NewsShraddha Arya Injured: घायल हुई Kundali Bhagya की 'प्रीता', पति राहुल...

Shraddha Arya Injured: घायल हुई Kundali Bhagya की ‘प्रीता’, पति राहुल ने भिजवाई चिट्ठी, लिखा- ‘तुम सैनिक की पत्नी हो’

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Kundali Bhagya’s ‘Preeta’ got injured): टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या छोटे पर्दे की सबसे चहेती एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जो अपने लुक्स और नेचर के कारण टेलीविजन की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। जहां वो फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी से भी जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर शेयर कर के बताती रहती है। वही बता दे कि श्रद्धा 5 सालों से कुंडली भाग्य में काम कर रही हैं और उनके किरदार को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। वही वह सेट से अपने को-स्टार के साथ तस्वीरें डालते हुए देखे जा सकते हैं। वही हाल ही में श्रद्धा ने अपनी सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें उनके पैर में चोट लगी नजर आई।

खबर में खासः-

  • श्रद्धा के पैर में लगी चोट तो पति ने भिजवाई चिट्ठी
  • फैंस को लगा बुरा

श्रद्धा के पैर में लगी चोट तो पति ने भिजवाई चिट्ठी

दरअसल, श्रद्धा आर्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाते हुए अपने फैंस को बताया कि उनके पैर में चोट लग गई है। जिसकी वजह से उनके पैर में पटिया बंधी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा “मुझे अपने स्टंट खुद करना पसंद है, जैसे मेरा पैर मरोड़ना” साथ ही श्रद्धा ने और भी कई स्टोरीज अपने सोशल मीडिया पर डाली, जिसमें उनके पति द्वारा भेजे गए फूल और कार्ड भी शामिल थे। इसके साथ ही उनकी दोस्त भी उनसे मिलने के लिए इस दौरान पहुंची थी। वही ZeeTV द्वारा उन्हें एक बुके और चॉकलेट भी भिजवाए गए थे ताकि वह जल्द से जल्द ठीक होकर दोबारा शूटिंग के लिए आ सके।

फैंस को लगा बुरा

बता दें एक्ट्रेस के घायल पैर की तस्वीर देखने के बाद उनके फैंस को बुरा लगा। जहां उनके फैंस का कहना है कि उनके को-स्टार अभिनेत्री से मिलने आए होंगे, क्योंकि वह घायल थीं। वहीं, श्रद्धा की चोटिल होने की खबर के बाद से फैंस काफी परेशान हैं और लगातार उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस ने को-स्टार पारस कलनावत द्वारा लाई गईं चॉकलेट और मिठाइयों की तस्वीरें साझा की थीं।

ये भी पढ़ें- Karan Johar: Karan Johar का बड़ा खुलासा! इस अभिनेत्री का करियर बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर, एक्टर्स को लेके बड़ा खुलासा

 

 

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular