Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsShravasti Crime News :10 साल की मासूम का पहले अपहरण फिर रेप...

Shravasti Crime News :10 साल की मासूम का पहले अपहरण फिर रेप और फिर हत्या, मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Shravasti Crime News : श्रावस्ती जनपद (Shravasti Crime News ) में आज दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां पर 10 साल की मासूम नाबालिक बच्ची को एक युवक ने पहले अपहरण किया।

  • क्या है पूरा मामला
  • बोरे में भर शव को फेका
  • अपराधी ने कुबूला अपराध
  • एसपी प्राची सिंह ने दी जानकारी

क्या है पूरा मामला

यह घटना श्रावस्ती जनपद के थाना गिलौला के रामपुर पैडा की है। जहां पर इसी गांव का रहने वाला शील कुमार 10 साल की मासूम शालू को टॉफी दिलाने के बहाने घर से बहला-फुसलाकर ले गया और अपने घर में जहां पर कोई भी नहीं था। वहां पर पहले बलात्कार जैसी जघन्य घटना को अंजाम दिया।

बोरे में भर शव को फेका

फिर वही मासूम रस्सी से गला घोंट कर हत्या करके उसे एक बोरे में भरकर मिर्चिया मलाई गांव के पास सरयू नहर के पास फेंक दिया। वही जब राम मनोहर पाठक ने अपनी मासूम बच्ची के गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने मासूम की तलाश शुरू की पुलिस ने नामजद रिपोर्ट होने के कारण पहले शील कुमार को गिरफ्तार किया।

अपराधी ने कुबूला अपराध

पुलिस की पूछताछ में शील कुमार ने अपना जुर्म कबूल करते हुए घटना का खुलासा किया और शव की निशानदेही करी। जहां पर पुलिस ने शव को बरामद कर कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी प्राची सिंह ने दी जानकारी

वहीं एसपी प्राची सिंह का कहना है की मासूम के साथ पहले अपहरण किया फिर रेप किया गया है और उसकी हत्या करके उसे नहर के किनारे फेंक दिया गया है बैरहाल पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत और हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए अभियुक्त को जेल रवाना कर दिया है।

Also Read – ढाई वर्षीय बच्चे ने सांप को कटा, बेहोश हो गई माँ, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular