Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsShravasti Crime News : पुत्र ने ही पिता की गला काटकर की...

Shravasti Crime News : पुत्र ने ही पिता की गला काटकर की हत्या, 36 घंटे के अंदर पुलिस ने हत्या का किया खुलासा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Shravasti Crime News श्रावस्ती : आज दुनिया के हर एक कोने में एक पिता अपने बेटे को पाल पोस कर इसलिए बड़ा करता है कि उसका बेटा उसके बुढ़ापे में सहारा बनेगा, लेकिन जनपद श्रावस्ती में हुई एक घटना के खुलासा होने के चलते सभी बेटों के पिता के दिलों को हिला कर रख दिया है।

  • क्या है पूरा मामला
  • खुद मार कर ससुर को फसाया

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें जनपद श्रावस्ती के थाना क्षेत्र इकौना अंतर्गत चमारन पुरवा पूरे दिनामगढ़ निवासी मिट्ठू लाल पुत्र बैजनाथ 19 मई 2023 को रात में अपने खेत की रखवाली करने गए थे। लेकर सुबह उनका शव खेत में मिला। मृतक के गले को काटकर हत्या की गई थी।

वही फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए। मामले की जानकारी होते ही एसपी प्राची सिंह ने भी गहनता से निरीक्षण किया और खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच के साथ स्थानीय थाना पुलिस की टीम गठित की जिसके 36 घंटे के अंदर पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मृतक के बेटे रामू पुत्र मिट्ठू लाल को आलाकत्ल गड़ासे के साथ गिरफ्तार किया गया।

खुद मार कर ससुर को फसाया

वही आपको बता दें कि मृतक बुजुर्ग का बेटा रामू पुत्र मिट्ठू लाल हत्या से बचने के लिए वह अपने साले और ससुर को पिता से हुई लड़ाई झगड़े का कारण बताते हुए हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी।

जिनके खिलाफ इकौना थाने में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया था। लेकिन वही पुलिस विवेचना के दौरान या पता चला कि मृतक के बेटे का भी इस हत्या में हाथ है जिसके आधार पर पुलिस ने रामू पुत्र मिट्ठू लाल को इकौना बीरपुर मार्ग अकबरपुर बड़ी सरयू नहर से मुखबिर के सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया।

कड़ाई से पूछताछ करने के बाद आरोपी ने हत्या करने का जुर्म कबूला और निशानदेही पर आला कत्ल गड़ासा घर की बुनियाद से बरामद किया। पुलिस ने हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular