Monday, July 15, 2024
HomeBreaking NewsShravasti: संदिग्ध अवस्था में बुजुर्ग का झाड़ियों में मिला शव, मौत के...

Shravasti: संदिग्ध अवस्था में बुजुर्ग का झाड़ियों में मिला शव, मौत के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

Shravasti Crime News: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के श्रावस्ती जिले से एक खबर आ रही है। जहं पर एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव गांव के बाहर झाड़ियों में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला है। जिससे आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते कुछ देर बाद लोगों की भीड़ जुटने लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसकी शिनाख्त करवाई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे कब्जे में  लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मौत के कारणों की जांच पड़ताल में जुट गई।

खबर में खास: 

  • झाड़ियों में पड़ा मिला बुजुर्ग व्यक्ति का शव
  • क्या है मामला?

झाड़ियों में पड़ा मिला बुजुर्ग व्यक्ति का शव

वहीं बीती शाम को गांव के बगल वाली झाड़ियों में एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव मिला। संदिग्ध शव की खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की पहले तो पहचान करवाई उसके  बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस बुजुर्ग व्यक्ति के मौत के कारणों की जांच पड़ताल में जुट गई है।

क्या है मामला?

आपको बता दें कि थाना सिरसिया क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत भातेपुरवा निवासी राजा राम पुत्र गुरुप्रसाद बीते 2 दिनों से अपने घर से लापता हो गए थे और परिजन उनकी खोज खबर कर रहे थे। मृतक 2 दिन पहले अपने खेत में लगे फसल की रखवाली करने के लिए खेत को गए हुए थे लेकिन आधी रात बीत जाने के बाद जब वापस घर नहीं आए तो परिजन तलाश करने लगे।

Rampuri Chaku: ये है ‘दुनिया का सबसे महंगा’ चाकू, जिसकी कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular