Tuesday, July 9, 2024
HomeBreaking NewsSiddharthnagar : दुकान के कर्मचारी ने स्वर्ण व्यवसायी को मार, लुटे...

Siddharthnagar : दुकान के कर्मचारी ने स्वर्ण व्यवसायी को मार, लुटे 12 लाख के जेवर, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने किया पर्दाफाश

- Advertisement -

Siddharthnagar : यूपी (UP) के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले से एक आपराधिक मामला सामने आया है। जहा अज्ञात बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी को मर कर 12 लाख के जेवर लुटे लिए।

  • क्या है पूरा मामला
  • पुलिस कप्तान ने किया घटना का पर्दाफाश
  • एक ही मोहल्ले के सभी अपराधी
  • अपराधियों को भेजा जेल

क्या है पूरा मामला

यूपी के सिद्धार्थनगर जिले के सदर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात में बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी से 12 लाख की लूट की। जिसका पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पर्दाफाश कर दिया है।

पुलिस ने शत प्रतिशत सामानों की बरामदगी कराते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार भी किया है। पकड़े गए सभी अभियुक्त सदर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थनगर नगरपालिका के ही निवासी हैं।

पुलिस कप्तान ने किया घटना का पर्दाफाश

इस लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस कप्तान अमित कुमार आनंद ने बताया कि स्वर्ण व्यवसायी जिसका नाम हनी रस्तोगी है। वो लखनऊ के रहने वाले हैं और वर्तमान समय में सिद्धार्थनगर जिले में मुख्यालय पर किराए के मकान लेकर रहते हैं।

वो अपना व्यवसाय करते हैं उनके साथ 11 अप्रैल की रात में अज्ञात बदमाशों द्वारा चाकू से हमला कर करीब 12 लाख रुपए के स्वर्ण आभूषण लूट लिए गए थे। जिसका एसओजी और सदर थाने की पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पर्दाफाश कर दिया।

एक ही मोहल्ले के सभी अपराधी

आगे कहा कि पुलिस ने पुरे सामानों की बरामदगी के साथ तीन अभियुक्तों शिवा, राजकुमार और राज जो कि मुख्यालय के रामनगर मोहल्ले के निवासी हैं। इनको गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए सभी अभियुक्त सिद्धार्थनगर जिले के झंडे नगर में स्थित प्रतीक्षालय में आराम कर रहे थे। वहीं, से पुलिस ने उन्हें धर दबोच लिया।

अपराधियों को भेजा जेल

पुलिस कप्तान ने बताया कि राजकुमार एक आभूषण की दुकान पर काम करता था। वहीं पर हनी रस्तोगी सोने के आभूषण सप्लाई करता था। राजकुमार को हनी रस्तोगी के पैसों देखकर लालच आ गई और उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर तीन चार महीने से हनी रस्तोगी की रेकी कर रहा था।

जिसके बाद तीनो ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस कप्तान ने कहा कि सिद्धार्थ नगर पुलिस की तत्परता से इतनी जल्दी इस घटना का पर्दाफाश हुआ है। फ़िलहाल, पकड़े गए अपराधियों को समुचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है।

ALSO READ- ओमप्रकाश राजभर ने की लखनऊ समेत पांच नगर निगम के मेयर पद के प्रत्याशी की घोषित, बोले – “मुफ्त शिक्षा और फ्री बिजली होगा चुनाव का मुद्दा”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular