Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSiddharthnagar: संपूर्ण समाधान दिवस का हुआ आयोजन, DM संजीव रंजन ने दी...

Siddharthnagar: संपूर्ण समाधान दिवस का हुआ आयोजन, DM संजीव रंजन ने दी जानकारी

- Advertisement -

(Complete Solution Day was organized whose information): सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ।

इस आयोजन में अधिकारी संजीव रंजन पुलिस अधीक्षक और अमित कुमार आनंद मौजूद रहे।

  • जिला अधिकारी रहे मौजूद
  • जिलाधिकारी ने दिया प्रार्थना पत्र
  • DM संजीव रंजन ने कहा कि

जिला अधिकारी रहे मौजूद

सिद्धार्थनगर के बांसी तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस मौके पर जिला अधिकारी संजीव रंजन पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद सहित सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

जिलाधिकारी ने दिया प्रार्थना पत्र

इस मौके पर कुल 39 आवेदन प्राप्त हुए। जिसमें 1 का निस्तारण कर दिया गया। शेष में संबंधित को जल्द निस्तारण के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

संपूर्ण समाधान दिवस में हनुमान प्रसाद अग्रहरि पुत्र स्वर्गीय गब्बू लाल अग्रहरि ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई, जिसमें उन्होंने कहा कि शाखा प्रबंधक बांसी बड़ौदा यूपी बैंक 2012 से 2017 तक एग्रीमेंट का पूरा होने के बावजूद प्रार्थी के मकान पर अनावश्यक गैरकानूनी तरीके से कब्जा किए हैं।

मैं खाली कराने के लिए बहुत दौड़ा लेकिन मकान खाली नहीं हुआ। अगर 1 सप्ताह में हमारे मकान को बैंक कर्मी द्वारा खाली नहीं किया गया, तो मैं अपने मकान में बाहर से ताला लगाकर धरने पर संपूर्ण परिवार के साथ बैठ जाऊंगा।

DM संजीव रंजन ने कहा कि

जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी। मीडिया से बात करते हुए DM संजीव रंजन ने कहा कि कुल 30 मामले आए जिसमें 1 का निस्तारण हुआ है वही मकान खाली न करने के संबंध में कहा कि यह मामला संज्ञान में आया है बैंक कर्मियों को खाली करने का निर्देश दिया गया है।

also read- संभल में कोल्ड स्टोरेज हादसे में पीड़ितों के लिए हुआ मुआवजे का एलान, दोनों मालिक गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular