Tuesday, July 16, 2024
HomeCrime NewsSitapur: दो ATM मशीनों को उखाड़कर भाग रहे थे बदमाश, तभी हो...

Sitapur: दो ATM मशीनों को उखाड़कर भाग रहे थे बदमाश, तभी हो गई एक गलती… फिर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Sitapur: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एटीएम लूट की दो वारदातों से इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने एक ही रात में दो अलग-अलग जगहों पर एटीएम लूटने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एटीएम लूट की दो घटनाओं से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। यहां एक ही रात में लुटेरों ने दो अलग-अलग एटीएम मशीनों को लूटने का प्रयास किया। बदमाशों ने लूट के लिए दोनों को ही उखाड़ लिया। एक मशीन तो आरोपी लेकर भाग गए लेकिन दूसरी मशीन उखाड़ने के बाद खराब हो गई। इसके चलते आरोपी एटीएम वहीं छोड़ गए। पुलिस की टीम भी मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: Chandauli: सड़क निर्माण के दौरान हुआ हादसा, डंपर की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत

पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लुटेरों ने एटीएम उखाड़ने की पहली घटना लहरपुर के तटवर्ती क्षेत्र लहरपुर तंबौर मार्ग पर स्थित गांव गौरिया प्रहलादपुर में अंजाम दी। यहां पर भारतीय स्टेट बैंक शाखा का एटीएम लगा हुआ था। इस एटीएम को लुटेरे शनिवार रात उखाड़ कर ले गए और अपने साथ किराए का वाहन लेकर चले गए। पुलिस का कहना है कि इस एटीएम में करीब 15 लाख कैश था।

लुटेरों से हुई एक भूल

पुलिस ने बताया कि दूसरा एटीएम लूट का मामला सदरपुर थाना इलाके में हुआ था। लुटेरों ने एक अंगूठे की एटीएम मशीन को खींच लिया। जब वे एटीएम मशीन ले जा रहे थे, तो एक बड़ा मुनाफा हो गया। एटीएम मशीन बनाने के समय केबिन के दरवाजे का शीशा टूट गया। मौके पर शोर मच गया और लुटेरे भाग गए, छिपे हुए एटीएम मशीन।

स्थानीय लोगो ने पुलिस को दी जानकारी

सुबह के समय जब स्थानीय लोगों ने देखा कि एटीएम मशीन बाहर लगी है तो उन्होंने पुलिस को बुलाकर मामले की जानकारी दी। वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस की टीम तुरन्त मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। इसपर पुलिस ने कहा कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: दिल में पानी भरना बहुत-बहुत खतरनाक, जानें इसके लक्षण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular