Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsSitapur News : अतीक अहमद के शागिर्द का बड़ा कारनामा आया सामने,...

Sitapur News : अतीक अहमद के शागिर्द का बड़ा कारनामा आया सामने, फर्जी आदेश पर घूम रहा बाहर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Sitapur News सीतापुर : अतीक अहमद के शागिर्द माफिया मुजीब अहमद का बड़ा कारनामा सामने आया है। माफिया मुजीब अहमद ने फर्जी आदेश की कॉपी जमा कर बाहर घूम रहा है। जिसका खुलासा होने पर 5 पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है।

क्या है मामला

बात दे, अतीक अहमद के शागिर्द माफिया मुजीब अहमद का बड़ा कारनामा सामने आया है। माफिया मुजीब अहमद ने फर्जी तलबी आदेश के जरिए सीतापुर जेल से न्यायलय पंहुचा।

जहाँ वह लॉकअप के बगल वाले कमरे में बैठकर अपने वकील से बात कर रहा था। पुलिस ने छानबीन की तो मुजीब की तलबी का आदेश फर्जी निकला। पुलिस ने चेक किया तो निकला की ऐसा कोई आदेश न्यायालय से जारी ही नहीं हुआ था।

दर्जनों केस दर्ज

मुजीब फर्जी आदेश के जरिए जेल से बाहर आकर मौज काट रहा था। बता दे, मुजीब अहमद सीतापुर का टॉप 10 कुख्यात माफिया में से एक है। सीतापुर प्रशासन ने पहले ही मुजीब अहमद की लगभग 100 करोड़ की संपत्ति को कुर्क कर चुका है।

इस घटना के खुलासे के बाद पुलिस विभाग की नींद खुली। सीतापुर एसपी ने 5 पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही मुजीब अहमद को दुबारा से जेल भेज दिया है। मुजीब अहमद पर दजनों केस दर्ज है। जिसमे फिरौती, चोरी, जबरन जमीन हड़पने जैसे कई मामले दर्ज है।

Also Read – UKSSSC Exam : उत्तराखंड में समूह-ग के 1402 पदों पर जल्दभर्तियां निकलेगी सरकार, जानें कब जारी होगी तारीख

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular