Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsSitapur News : तीन तलाक और हलाला के खिलाफ मुस्लिम लड़की ने...

Sitapur News : तीन तलाक और हलाला के खिलाफ मुस्लिम लड़की ने हिन्दू लड़के से की शादी, सिबा से बनी सिमा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Sitapur News सीतापुर : सीतापुर (Sitapur News) से एक धर्मपरिवर्तन का मामला सामने आया है। जहाँ मुस्लिम लड़की ने हिन्दू लड़के से शादी की। साथ ही लड़की ने शादी को लेकर बयान दिया। लड़की ने कहा ” मै हलाला से बचने के लिए हिन्दू से शादी की हूँ।’

क्या है पूरा मामला

यह मामला सीतापुर के मानपुर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव का है। जहाँ एक मुस्लिम लड़की ने हिन्दू लड़के से शादी की। ये दोनों तीन साल से एक दूसरे को जानते थे।

दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन दोनों के घर वाले इस शादी से खुश नहीं थे। जिसके चलते दोनों ने घर से भागने का फैसला लिया। लड़के का नाम रामू है और लड़की का नाम सिबा है।

महंत बजरंग मुनि ने कराया शादी

लड़की ने शादी करने के बाद अपना नाम सिमा रख लिया। शादी के बाद उसने बयान दिया और कहा कि मै तीन तलाक और हलाला से बचने के लिए हिन्दू लड़की से शादी की हूँ।

सिबा ने कहा कि मुस्लिम कुरीतियों से बचने के लिए हिन्दू लड़के से की शादी हूँ। यह शादी महंत बजरंग मुनि की मौजूदगी में हुई थी। इस शादी में सभी हिन्दू मंत्रो का उच्चारण किया गया। दोनों जोड़ो ने सात फेरे लिए और लड़के ने सिबा को मंगलसूत्र पहनाया।

Also Read – Dehradun News : भारत जोड़ो यात्रा के 1 साल पूरा होने पर कांग्रेस पार्टी आज करेगी कार्यक्रम, जानें क्या होगा खास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular