Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSitapur News: बिजली विभाग का बड़ा कारनामा, उपभोक्ता को थमा दिया करोड़ो...

Sitapur News: बिजली विभाग का बड़ा कारनामा, उपभोक्ता को थमा दिया करोड़ो का बिल, उड़े होश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Sitapur News: बिजली विभाग के कारनामें प्रदेश के कई जिलों से आते रहते हैं। ऐसे में विभाग का एक कारनामा आया है सीतापुर जिले से। यहां पर एक उपभोक्ता को बिजली विभाग ने करीब पौने दो लाख का बिल भेजा है। हालांकि उसका मासिक बिल 700 से 800 के बीच है। इस बिल से आहत होने के बाद महिला उपभोक्ता को होश उड़ गए और वो बेहोश हो गई। पूरा मामला सीतापुर जनपद के भगवानपुर का है।

बिजली विभाग की लापरवाही पड़ी महिला के लिए भारी

बिजली विभाग की लापरवाही महिला पर भारी पड़ी है। दरअसल क्षेत्र की रहने वाली आसिफा ने जब अपने घर का बिजली बिल देखा तो वो हक्का बक्का रह गई जिसके बाद वो वहीं पर बेहोश हो गई। हुआ ये कि महिला का मासिक बिल 700 से 800 के बीच आता था लेकिन इस बार उसको पौने दो करोड़ का बिल पकड़ा दिया गया।

बिल में हुई गड़बड़ी को सही कराने के लिए महिला अधिकारियों के चक्कर लगाती रही लेकिन अधिकारियों ने एक न सुनी। बाद में इलाके के कई लोग ज्ञापन लेकर जिलाधिकारी के पास गए जिसके बाद अधिकारियों ने बिल को सही कराने के निर्देश दिए हैं।

गलती से हुआ ऐसा

इस पूरे मामले में अधिकारी ने बताया कि बिजली बिल में गलत फीडिंग के कारण ऐसा हुआ है गलत रीडिंग जाने के कारण ज्यादा बिल आ गया है। जैसे ही इस बात की जानकारी सामने आई है उसे ठीक करा दिया गया है। वहीं पीड़िता के पति ने बताया कि “पौने दो करोड़ का बिजली बिल देख आसिफा बेहोश हो गई साथ में जिसने भी इस बिल को देखा वो परेशान रह गया।”

Also Read:

Gyanvapi Case: शिवलिंग ही नहीं बल्कि पूरे विवादित स्थल का हो सर्वेक्षण, कोर्ट ने मंजूर की याचिका

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular