Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSitapur: दो बाइकों की टक्कर में मामा-भांजे समेत तीन की मौत, ये...

Sitapur: दो बाइकों की टक्कर में मामा-भांजे समेत तीन की मौत, ये लापरवाही न करते सबकी बचती जान

- Advertisement -

Sitapur

इंडिया न्यूज, सीतापुर (Uttar Pradesh)। जिले के मानपुर थानांतर्गत बिसवां-लहरपुर रोड पर राजपुर पुल के पास दो बाइको की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गयी। जबकि एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में मामा-भांजे शामिल हैं। बाइक सवार लोगों में किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था। सिर में चोट लगने के कारण तीनों की मौत हुई है।

मेला देखने के लिए निकले थे मामा-भांजे
जानकारी के मुताबिक बिसवां थाना क्षेत्र के मोहल्ला दायरा निवासी शोएब एक होटल में काम करता है। गुरुवार को वह अपनी बहन के घर लहरपुर कोतवाली के भूलनपुर गांव गया था। इन दिनों बिसवां में गुलजार का मेला चल रहा है। मेला देखने के लिए शोएब का भांजा शादाब भी एक ही गाड़ी पर सवार होकर लहरपुर से बिसवां जाने के लिए निकला।
घने कोहरे के बीच लहरपुर-बिसवां मार्ग पर महराजनगर पुल के पास दूसरी बाइक से टक्कर हो गई।

दूसरी बाइक से तालगांव थाना क्षेत्र के अमवा गांव निवासी मोबिन और शिवकुमार बिसवां से मेला देखकर लहरपुर वापस जा रहे थे। दुर्घटना के फौरन बाद बाइक सवारों को आनन फानन में बिसवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने शादाब, शोएब और मोबिन को मृत घोषित कर दिया।

जबकि शिवकुमार पुत्र सुरेश निवासी सकरन को गम्भीर रूप से घायल होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय भेजा गया। इस घटना के बाद से उनके परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर जाकर विधिक कार्रवाई की है।

सीएम योगी ने जताया दुख
इस भीषण सड़क हादसे पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायल व्यक्ति के समुचित उपचार की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए है। सीएम ने डीएम एवम पुलिस के उच्चाधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी की मां के निधन पर राजनेताओं ने जताया शोक; सत्ता पक्ष, विपक्ष ने प्रकट की संवेदना

Connect Us Facebook | Twitter 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular