Friday, July 5, 2024
HomePoliticsSitarganj News: नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्या पहुंचे सितारगंज, धामी सरकार को लेकर...

Sitarganj News: नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्या पहुंचे सितारगंज, धामी सरकार को लेकर कही ये बात…

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Leader of Opposition Yashpal Arya reached Sitarganj) सितारगंज पहुंचने पर नेता प्रतिपक्ष यसपाल आर्या ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा भाजपा की सरकार युवाओं को ठगने का काम कर रही है।

खबर में खास:-

  • सितारगंज पहुंचने पर नेता प्रतिपक्ष यसपाल आर्या का जोरदार स्वागत
  • भाजपा सरकार युवाओं पर मुकदमे दर्ज कराने में लगी
  • भाजपा ने राहुल गांधी की सदस्यता रद्द की

भाजपा सरकार युवाओं पर मुकदमे दर्ज कराने में लगी

कांग्रेस पार्टी के नेता प्रतिपक्ष यसपाल आर्य आज सितारगंज पहुंचे। सितारगंज पहुंचने पर नेता प्रतिपक्ष यसपाल आर्या का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार युवाओं को ठगने का काम कर रही है। लगातार युवा पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं लेकिन उत्तराखंड की भाजपा सरकार युवाओं पर मुकदमे दर्ज कराने में लगी है।

भाजपा ने राहुल गांधी की सदस्यता रद्द की

वहीं, इसके साथ ही उन्होंने कहा आगामी 2024 के चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त मिलेगी और कांग्रेस को भारी बहुमत से जीत हासिल होगी। साथ ही नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष वह सांसद राहुल गांधी की सदस्यता रद्द किए जाने पर कहा कि भाजपा सरकार राहुल गांधी के भारत छोड़ो यात्रा के बाद बौखला गई है। जिससे भाजपा सरकार को लग रहा है कि राहुल गांधी को भारी बहुमत से जीत हासिल होगी। वहीं भाजपा ने राहुल गांधी की सदस्यता रद्द की है।

Also Read: Udham Singh Nagar: उपचार के दौरान महिला की मौत, एक महीने पूर्व पती ने करवाया था पत्नी का एक्सीडेंट

 

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular