Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडSitarganj News: अब गरीबों को मिलेगा 5 रुपये में भरपेट भोजन

Sitarganj News: अब गरीबों को मिलेगा 5 रुपये में भरपेट भोजन

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), सितारगंज “Sitarganj News”: सितारगंज में श्री गुरु तेग बहादुर सोसाइटी व जिन्दगी जिन्दाबाद के तत्वाधान में सितारगंज में जरुरतमंद लोगों के लिए 5 रुपये में भोजन की समुचित व्यवस्था का शुभारम्भ किया है। जिसको लेकर मुख्य अतिथि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ0 मंजूनाथ ने टीसी फीता काटकर किया।

सम्पूर्ण टीम बधाई की पात्र

मुख्य अतिथि मंजूनाथ टीसी ने कहा कि सिक्ख समाज मानवता की मिसाल हैं। गुरुद्वारों में प्रतिदिन निरन्तर लंगर के माध्यम से कितने ही लोगों को अन्न खिलाकर सेवाकार्य कर रहे हैं। आज इन्होंने रुद्रपुर से भोजन थाली की शुरुआत करते हुए विस्तार के रुप में सितारगंज में भी 5 रुपये में भोजन थाली की शुरुआत की है। जिसमे सम्पूर्ण टीम बधाई की पात्र हैं।

समाज कार्यों का उल्लेख किया

बता दें, जिन्दगी जिन्दाबाद के अध्यक्ष करमजीत सिंह चन्ना ने समिति के माध्यम से किये गये समाज कार्यों का उल्लेख किया। उन्होंने बताया कि समिति जरुरतमंद लोगों को भोजन के साथ साथ गरीबों को निशुल्क दवाईयां,पर्यावरण के प्रति जागरुक नागरिक आदि कार्यों से समाज में कार्य कर रहे हैं।

Also Read: Chamoli News: विशेष समुदाय के लोगों पर नाबालिग को बहला फुसला कर भगाने का आरोप

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular