Sunday, June 30, 2024
HomeLatest NewsSnake Bite: खाना निकालने गई लड़की, दिखा जहरीला नाग फिर...

Snake Bite: खाना निकालने गई लड़की, दिखा जहरीला नाग फिर…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Snake Bite: करिश्मा किचन से खाना निकालने पहुंची थी। इसी दौरान एक जहरीले काले सांप ने करिश्मा को नाक पर डस लिया, सांप के वजह से लड़की की हालत ख़राब हो गई।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में खाना निकालने 14 साल की बच्ची किचन के घर के अंदर गई, जिसे जहरीले काले सांप ने डस लिया। सांप के डसते ही बच्ची की चीख निकल गई और परिवार वाले मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें: भारत की जीत पर खुश हुए पाकिस्तानी! शराब भी पी डाली

सांप की शिकार बच्ची को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों में कोहराम मच बच्ची की मौत से। बाद में लोगो ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर जहरीले सांप को पकड़ लिया।

यह घटना पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के अमरूपुर गांव की है। अमरनाथ की 14 वर्षीय बेटी करिश्मा पका हुआ खाना निकालने रसोई में गई, इसी  दौरान एक जहरीले काले सांप ने करिश्मा हमला कर दिया। सांप के दांत नाक पर लगते ही करिश्मा चीख पड़ी। चीख सुनकर घर के बाहर बैठे परिवार के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। परिवार के लोग करिश्मा को इलाज के लिए अस्पताल ले गए लेकिन कुछ देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टर्म के लिए भेजा।

पुलिस ने बताया

DSP अभिषेक सिंह से बताया कि सांप के काटने से लड़की की हालत गंभीर हो गई थी, उसे अस्पताल ले जाय गया पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टर्म के लिए भेज दिया गया है जिस पर आगे की कार्यवाई होगी।

ये भी पढ़ें: कुलपति से विधायक तक लड़की के चक्कर में सब फंसे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular