Friday, July 5, 2024
Homeउपयोगिता समाचारSoha Ali Khan : सोहा अली खान ने मां शर्मिला और बेटी...

Soha Ali Khan : सोहा अली खान ने मां शर्मिला और बेटी इनाया संग साझा की क्यूट PHOTO, कैप्शन ने जीता फैन्स का दिल

- Advertisement -

(Soha Ali Khan shared a cute photo with mother Sharmila and daughter Inaya, the caption won the hearts of fans): शर्मिला टैगोर इन दिनों मुंबई में है, जहां वो ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने बच्चों और नाती पोतों के साथ बिता रही हैं। तो वही बेटी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर दाली हैं, जहां वह अपने घर में बहुत मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं।

वहीं उन्होंने अपनी तीन पीढ़ियों की तस्वीर साझा की है, जिसमें शर्मिला, सोहा और उनकी बेटी इनाया नजर आ रही हैं। उस तस्वीर को लेकर उन्होंने बताया कि कैसे उन सभी के बालों का रंग अलग अलग होता है।

सोहा ने शेयर की इंस्टाग्राम पर तस्वीरें

हाल ही में रविवार को एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें स्टोरीज में शेयर की है- जहां उन्होंने अपने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि तीन अलग अलग पीढ़ियां। तीन अलग अलग बालों का रंग। तस्वीर में शर्मिला के बाल नेचुरल रूप से सफेद हैं और इनाया के बाल काले हैं, तो वहीं सोहा के बालों का कलर कॉफी रंग का है।

शर्मिला ने बताया अपने पोते पोतियों के बारें में

बता दें की शर्मिला टैगोर के तीन बच्चे हैं, जिसमें सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान हैं। तो वहीं उनके पांच पोते- पोति भी हैं-इब्राहिम अली खान, सारा अली खान, तैमूर अली खान, इनाया नौमी खेमू और जहांगीर अली खान हैं। वहीं शर्मिला ने हाल ही में जरूरत पड़ने पर पोते पोतियों की मदद के लिए आगे आने की बात कही थी। उन्होंने इनाया के संबंध में बात की।

ये भी पढ़ें- UP News : यूपी में भी दिल्ली एम्स की तरह खुलेगा आखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान, प्रस्ताव सरकार के पास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular