Wednesday, July 3, 2024
HomeAasthaSomwar Ke Upay: सोमवार के दिन बन रहा शुभ संयोग, महादेव की...

Somwar Ke Upay: सोमवार के दिन बन रहा शुभ संयोग, महादेव की विधि विधान से करें पूजा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Somwar Ke Upay: सोमवार के दिन भगवान भोलेनाथ की पूजा करने से व्यक्ति को विशेष लाभ मिलता है। यह दिन भगवान का सबसे प्रिय दिन माना जाता है। सोमवार, 12 फरवरी 2024 को भगवान का शुभ संयोग है। इसका कारण 12 फरवरी को सिद्ध योग का बनना है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सोमवार के दिन सिद्ध योग में भोलेनाथ की पूजा करने से व्यक्ति को विशेष लाभ मिलता है। इस समय भगवान का नाम जपना भी बहुत बड़ा पुण्य माना जाता है। इस दिन भगवान के नाम का जाप और पूजा करने के अलावा भगवान शिव के कुछ उपाय (भगवान शिव की पूजा और उपाय) करने से विशेष लाभ मिलता है। जीवन की चिंताएं और बाधाएं दूर हो जाती हैं। व्यक्ति को जीवन में सभी प्रकार की समस्याओं से मुक्ति मिल जाती है।

सोमवार के दिन करें ये उपाय

अगर आप भी जीवन की समस्याओं, आर्थिक संकट या किसी बीमारी से जूझ रहे हैं तो सोमवार के दिन ये उपाय कर सकते हैं। यदि कोई भगवान शिव के इन चरणों का पालन करता है, तो उसे बोहलेनाथ का आशीर्वाद मिलेगा। आपके जीवन में सुख और समृद्धि आएगी। इस व्यक्ति का काम धीरे-धीरे पूरा हो जाएगा।

ALSO READ: 

Gonda Crime: शर्मनाक! 5 साल की मासूम के साथ 8 से 10 साल के बच्चों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज 

UP Crime: मां और बेटे की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला 

UPSC Recruitment 2024: UPSC ने बंपर पदों पर निकाली भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular