Sunday, May 19, 2024
HomeEntertainment Newsशादी के जोड़े में नजर आईं एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया, देखिए ये Viral...

शादी के जोड़े में नजर आईं एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया, देखिए ये Viral Video

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Sonarika Bhadauria’s wedding: ‘देवों के देव महादेव’ फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विकास पाराशर से शादी कर ली है। हालांकि सोनारिका ने अभी तक अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं की हैं, लेकिन उनका वरमाला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लाल जोड़ा पहने नजर आईं एक्ट्रेस 

इस मौके पर सोनारिका भदौरिया ने लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ था, जिस पर खूबसूरत गोल्डन और सिल्वर वर्क था। वहीं विकास पाराशर ने इस खास दिन के लिए व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

शादी के फंक्शन 4 दिनों तक चले

आपको बता दें कि सोनारिका भदौरिया और विकास पाराशर की शादी के फंक्शन करीब चार दिनों तक चले थे। शादी की रस्मों में परिवार और दोस्तों ने दोनों का भरपूर साथ दिया। शादी के हर फंक्शन का कपल और उनकी खुशी में शामिल हुए सभी लोगों ने खूब लुत्फ उठाया। सोनारिका ने अपने इंस्टाग्राम पर माता की चौकी से लेकर मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें अपने फैन्स के लिए शेयर की हैं।

रोका सेरेमनी 2022 में हुई थी

सोनारिका भदौरिया और विकास पाराशर की रोका सेरेमनी 3 दिसंबर 2022 को हुई। सोनारिका ने रोका सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इससे पहले सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर वो तस्वीरें भी शेयर की थीं, जब विकास ने उन्हें घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। सोनारिका और विकास की मुलाकात एक जिम में हुई थी।

ALSO READ –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular