Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSonbhadra: सीएम योगी जनता को देंगे बड़ा तोहफा, 575 करोड़ की विकास...

Sonbhadra: सीएम योगी जनता को देंगे बड़ा तोहफा, 575 करोड़ की विकास परियोजनाओं का मिलेगा तोहफा

- Advertisement -

Sonbhadra

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ आज सोनभद्र की जनता को बड़ा तोहफा देंगे। सीएम योगी आज सोनभद्र पहुंचेंगे। सीएम येगी बभनी के सेवाकुंज आश्रम में आयोजित जनजाति गौरव दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री विभिन्न विभागों की 195.80 करोड़ की 56 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। वहीं 379.63 करोड़ की 177 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

575 करोड़ की विकास परियोजनाओं का तोहफा
सोनभद्र में बभनी के सेवाकुंज आश्रम में आयोजित जनजाति गौरव दिवस पर कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे मुख्यमंत्री जिले को 575 करोड़ की विकास परियोजनाओं का तोहफा देंगे। मुख्यमंत्री विभिन्न विभागों की 195.80 करोड़ की 56 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। वहीं 379.63 करोड़ की 177 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

सीएम इन परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास
एकलव्य विद्यालय के अलावा स्वास्थ्य विभाग की एक, आरआईडीएफ की छह, जिला खनिज फाउंडेशन की छह, त्वरित आर्थिक विकास योजना की 10, पीएमजीएसवाई की 25, कृषि विभाग की 2, जनजाति कल्याण विभाग की एक, पशुधन विभाग की एक, श्यामा प्रसाद मुखर्जी रुर्बन योजना के तहत तीन, यूपीएसआरएलएम की एक परियोजना शामिल है। वहीं जिला खनिल फाउंडेशन की 151, पीएमजीएसवाई की 17, राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन, बेसिक शिक्षा विभाग की एक, साडा की दो परियोजनाओं का शिलान्यास होगा।

यह भी पढ़ें- UP News: प्रदेश की सड़कों को गड्ढामुक्त करने के लिए 15 दिन का समय और मिला, जानें अब तक कितना हुआ काम – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular