Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsSonbhadra News: एक तरफ सीएम योगी कहते लाएंगे रामराज्य, लेकिन दूसरी ओर...

Sonbhadra News: एक तरफ सीएम योगी कहते लाएंगे रामराज्य, लेकिन दूसरी ओर अधिकारी व कर्मचारी हैं भ्रष्टाचार में लिप्त, आप भी पढ़िए और देखिए

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Sonbhadra News: शुक्रवार को सोनभद्र के दौरे पर आए सीएम योगी ने मंच से रामराज की बात कही तो जनता जनार्दन ने खूब तालियां भी बजायी। इतना ही नहीं सीएम ने कहा कि सोनभद्र अपने नाम की तरह सोने की तरह बनने जा रहा है। जहां एक तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ सूबे में रामराज लाने का सपना देख रहे हैं और सोनभद्र को सोने की तरह बनाने की सोच रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके अधिकारी व कर्मचारी किस तरह उनके मंसूबे पर पानी फेरने में जुटे हुए हैं इस वायरल वीडियो में साफ सुना व देखा जा सकता है।

प्रधानों ने की है शिकायत लेकिन नहीं हुआ कुछ निवारण

वायरल वीडियो में दिख रहा यह सख्स रावर्ट्सगंज ब्लाक का पंचायत सचिव है। जो कुर्सी पर बैठकर कुछ लोगों को बता रहा है कि कैसे हर महीने एक से लेकर 5 तारीख तक सभी एडीओ पंचायत व सचिवों की क्लास लगती है और उस क्लास में कोई नहीं बच सकता। वायरल वीडियो में दिख रहा सचिव कमीशन बंटवारे को लेकर लोगों को यह भी बता रहा है कि वहां पाई-पाई का हिसाब होता है। धन निकला नहीं कि अधिकारी को उनका हिस्सा चाहिए। कमीशन को लेकर परेशान आ चुके कुछ प्रधानों ने इसकी लिखित शिकायत भी की थी, लेकिन उसका आज तक कोई पता नहीं चला।

भ्रष्ट सिस्टम के साथ रामराज्य कैसे?

बहरहाल बड़ा सवाल तो यह है कि जब पूरा सिस्टम ही भ्रष्ट है तो इनके रहते रामराज आएगा कैसे? ऐसे में जरूरत है सीएम योगी को ऐसे भ्रष्ट सिस्टम के खिलाफ स्वयं एक्शन लेने की। तभी सही मायने में सोनभद्र सोने का जिला बन सकेगा और प्रदेश में रामराज्य की स्थापना भी हो सकेगी।

Varanasi News: श्री काशी विश्वनाथ धाम में 1000 लोग एक साथ करेंगे योग,नौवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बाबा विश्वनाथ से होगी दुनिया के निरामय की कामना

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular