Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionSonu Nigam Reaction After Attack: सोनू निगम के कॉन्सर्ट में हुआ हंगामा,...

Sonu Nigam Reaction After Attack: सोनू निगम के कॉन्सर्ट में हुआ हंगामा, देर रात सोनू निगम ने लिखवाई कंप्लेंन

- Advertisement -

(Uproar in Sonu Nigam’s concert, late night Sonu Nigam wrote a complaint): बीते रात मुंबई में हुए एक लाइव कॉन्सर्ट शो के दौरान बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) के साथ हाथापाई की खबरें सामने आई है। जिसमें सिंगर के साथ उनके दोस्त और बॉडीगार्ड भि घायल हुए है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घतना की जांच में जुट गई। हालाकी पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

बता दे की सोनू निगम सोमवार को अपनी टिम के साथ चेंबूर इलाके में लाइव कॉन्सर्ट परफॉर्म कर रहें थें। इसी दौरान स्थानिय विधायक के बेटे ने सिंगर के मैनेजर के साथ बदतमीजी करने लगा। विधायक के बेटे को सोनू के साथ सेल्फी लेनी थी। जिस वजह से वो स्टेज पर चढ़ गया और जब मैनेजर ने उसे रोकने की कोशीश की तब वो उसके साथ बदतमीजी पर उतर गया। जब सोनू निगन स्टेज से उतरने लगे तो उसनें पहले सिंगर के बॉडीगार्ड को धक्का दिया और फिर उसके बाद उसने सोनू को भी धक्का दे दिया। इस चक्कर में बॉडीगार्ड रबानी को चोटं भी आई है।

सोनू ने तोड़ी अपनी चुप्पी

सोनू ने बताया की जब वो स्टेज से उतर रहे थे तब एक आदमी ने उन्हें पकड़ लिया। फिर जब सिंगर के बॉडीगार्ड उन्हें बचाने आए तब विधायक के बेटे ने उन्हें भी धक्का मार दिया। उन्होंने आगे बताया की रब्बानी को इस तरह धक्का दिया गया की अगर वहां पर कोई लोहे की चीज होती तो आज रब्बानी की मौत हो गई होती।

सोनू ने दर्ज करवाई शिकायत

सिंगर ने बताया की मैंने उन लोगो पर शिकायत दर्ज करवाई है जो जबरदस्ती सेल्फी लेने के लिए स्टेज पर चढ़ गए थे। जिनकी वजह से आज मेरा बॉडिगार्ड अस्पताल में हैं। मैं सब को ये दिखाना चाहता हुँ की जबरदस्ती सेल्फी लेने का परिणान क्या हो सकता हैं। लोग धक्का-मुक्की करते है, और फिर उन्का गुस्सा सामने आता है। जिस वजह से ऐसी घटना होती है।

ये भी पढ़ें- Agra: क्यों दूल्हे को देख बदला दुल्हन का इरादा? बोली नहीं करुंगी इससे शादी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular