Friday, February 23, 2024
HomeBreaking NewsSouth Actress: साउथ की इस मशहूर एक्ट्रेस का मर्डर! सदमे में परिवार

South Actress: साउथ की इस मशहूर एक्ट्रेस का मर्डर! सदमे में परिवार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),South Actress: साउथ इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दिग्गज एक्ट्रेस कासम्माल (Kasammal) की हत्या कर दी गई है। हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनका खुद का बेटा है। सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस कासम्माल ने बेटे को शराब के लिए पैसे नहीं दी तो उनसे गुस्से में अपनी में को लट्ठ से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जिसके बाद हर कोई शॉक्ड में है। वहीं उनके फैंस और परिवार के लोग भी सदमे हैं।

2022 में रिलीज हुई थी फिल्म

कासम्मल तमिल फिल्म कदैसी विवासयी के लिए मशहूर हैं, जो 2022 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विजय सेतुपति और योगी बाबू ने मुख्य भूमिका निभाई थी। एम. मणिकंदनी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कासम्मल ने विजय सेतुपति की मां की भूमिका निभाई थी।

पीट-पीटकर बेटे ने की हत्या

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना मदुरै शहर के उसिलामपट्टी के पास अनायौर में हुई। रविवार, 4 फरवरी 2024 को एक्ट्रेस की मौत हो गई। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, कज़ान मॉल की हत्या डंडे से मारकर की गई। इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की गई। अब इस मामले में पुलिस ने कज़ानमेल के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। वह पुलिस हिरासत में है। इसके अलावा, हत्या में इस्तेमाल की गई वस्तुओं की भी खोज की गई और उन्हें जब्त कर लिया गया।

ALSO READ:

UP Politics: सपा का साथ छोड़ने पर RLD प्रवक्ता ने कही ये बड़ी बात 

Firozabad News: अधेड़ उम्र में ससुर को चढ़ा प्यार का खुमार, अपनी ही बहू को भगा कर किया ये काम 

UP Politics: बसपा को लग सकता है बड़ा झटका? मायावती का करीबी NDA में हो सकता है शामिल- सूत्र

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular