Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसपा मुखिया अखिलेश यादव का यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप, कहा की...

सपा मुखिया अखिलेश यादव का यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप, कहा की “यूपी पुलिस निर्दोषों की कर रही हत्या”

UTTAR PRADESH NEWS: गाजियाबाद की  कनावनी पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने एक ऑटो चालक की पिट कर हत्या कर दी। इस घटना के बाद ऑटो चालकों के एक समूह ने सोमवार को पांच घंटे से अधिक समय तक इंदिरापुरम कोतवाली इलाके में सीआईएसएफ रोड पर यातायात रोक कर रखा।
जिसके बाद  पुलिस अधिकारी अजय मिश्रा ने कहा कि उन्होंने सभी अपराधी पुलिसकर्मियो के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दे दिया है। वही इस घटना पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए।
उन्होंने ट्वीट किया “यूपी पुलिस निर्दोषों की हत्या कर रही है। कानपुर में बलवंत सिंह के बाद अब गाजियाबाद में ऑटो चालक धर्मपाल यादव की पुलिस हिरासत में मौत, यह बेहद शर्मनाक है, उन्होंने आगे लिखा की दोनों मृतकों के परिवार के लोगो को सरकारी नौकरी और 1-1 करोड़ का मुआवजा दे सरकार। “

मृतक के भाई का आरोप

पुलिस आयुक्त अजय मिश्रा ने कहा, “जांच की जाएगी और जांच में दोषी पाए जाने पर दोषी पुलिस वालो को सजा दी जाएगी। फ़िलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
धर्मपाल यादव (मृतक) ऑटो चालक के चचेरे भाई मुरारी ने मीडिया को बताया कि उनके भाई को 8 जनवरी की रात में कनावनी पुलिस चौकी में पुलिसकर्मियों ने पीटा था।
जिसके वजह से उसके सीने में दर्द होने लगा  और जब उसे सुबह एक निजी अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले जाया गया तो डॉक्टर ने उसे मृतक करार दिया। इस खबर के मिलते ही सभी ऑटो चालक पुलिस चौकी पर जमा हो कर लगभग 5 घंटे तक सड़क को जाम रखा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular