Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSP Played Bets On Wife Of Famous Brahmin Face: सीएम योगी के...

SP Played Bets On Wife Of Famous Brahmin Face: सीएम योगी के करीबी उपेंद्र शुक्ल की पत्नी सपा में हुईं शामिल, गोरखपुर से टिकट दे सकती है सपा

- Advertisement -

SP Played Bets On Wife Of Famous Brahmin Face

इंडिया न्यूज़, गोरखपुर:
SP Played Bets On Wife Of Famous Brahmin Face: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) हर बार की तरह इस बार भी दिलचस्प होता जा रहा है। मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) के भाजपा (BJP) का दामन थामने के ठीक एक दिन बाद ही सपा ने भी भाजपा को बड़ा झटका देते हुए गोरखपुर क्षेत्र की राजनीति के ब्राह्मण चेहरा माने जाने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीबी रहे भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष और पूर्व क्षेत्रिय अध्यक्ष स्व. उपेंद्र दत शुक्ल की पत्नी सुभावती शुक्ल को अपने खेमे में शामिल कर लिया।

अखिलेश यादव ने दिलाई सदस्यता

राजधानी लखनऊ में गुरुवार को समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर अखिलेश यादव ने सुभावती से मुलाकात की जहां सपा सुप्रीमों ने उनका पार्टी में स्वागत किया। राजनितिक दिग्गजों की माने तो सपा सुभावती शुक्ला को गोरखपुर शहर सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मैदान में उतार सकती है।

लोकसभा सदर सीट से सीएम योगी ने बनाया था उत्तराधिकारी

भाजपा के खेमे में कद्दावर नेताओं में गिने जाने वाले उपेंद्र दत्त शुक्ला गोरखपुर, बस्ती और आजमगढ़ मंडल में पार्टी का ब्राह्मण चेहरा रह चुके हैं। उपेंद्र दत्त शुक्ला को कौड़ीराम विधानसभा सीट से भाजपा ने प्रत्याशी बनाया था, लेकिन चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। साल 2017 में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद लोकसभा सदर सीट पर उपचुनाव में योगी ने स्व. उपेंद्र को उत्तराधिकारी बनाते हुए चुनावी मैदान में उतारा था।

Read More: Acid Thrown On The Girl: आगरा में दो रूपए के विवाद में युवती पर फेंका तेजाब, पुलिस ने बताया हादसा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular