Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsSP Political News : घोसी में जीत के बाद सपा कार्यालय के...

SP Political News : घोसी में जीत के बाद सपा कार्यालय के बाहर लगा होर्डिंग, लिखा कि – ‘टाइगर अभी जिंदा है’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) SP Political News लखनऊ : यूपी के मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी ने बीजेपी को बड़े अंतर से हराया है। इस जीत पर सपा के कई नेताओं का खास हाथ रहा है।

जिसमे सबसे अधिक चर्चा में सपा मुखिया अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव रहे है। क्योंकि शिवपाल यादव ने सपा कार्यकर्ताओं के साथ घोसी उपचुनाव के लिए जमकर प्रचार किया था।

इस जीत के बाद लखनऊ में समाजवादी पार्टी ने पोस्टर वार शुरुकर दिया है। इस जीत के बाद सपा कार्यालय के सामने शिवपाल यादव का फोटो लगा कर लिखा गया कि ‘टाइगर अभी जिंदा है। ‘

“भतीजे को हारने से पहले..

सपा कार्यालय पर लगे होल्डिंग में लिखा गया कि “भतीजे को हारने से पहले चाचा को हराना होगा और यह मुमकिन नहीं नामुमकिन है।” सपा कार्यालय के बाहर लगी होर्डिंग में चाचा शिवापल यादव को टाइगर बताया गया है। यह होल्डिंग समाजवादी पार्टी के युवा नेता अब्दुल अजीम द्वारा लगाई गई हैं। जिसमें बड़े-बड़े शब्दों में ‘टाइगर अभी जिंदा है’ लिखा गया है।

दरअसल, घोसी उपचुनाव की मतगणना के बीच में जब भी सपा प्रत्याशी की बढ़त हो रही थी तो ‘शिवपाल यादव जिंदाबाद और अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा लगा था। बता दें कि घोसी उपचुनाव के दौरान शिवपाल यादव ने करीब 15 दिन तक वहा कैंपिंग की थी। शिवपाल का पार्टी के साथ – साथ लोगों में भी अच्छी पकड़ है यह बात इस चुनाव में जीत से शाबित हो गया है।

Also Read – Swami Prasad Maurya Latest News : स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया विवादित बयान, कहा – ”बीजेपी और RSS ईस्ट इंडिया कंपनी से भी ज्यादा…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular