Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSP Supports Terrorists Says Mourya : आतंकियों का समर्थन करती है सपा,...

SP Supports Terrorists Says Mourya : आतंकियों का समर्थन करती है सपा, बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

SP Supports Terrorists Says Mourya : यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गोरखनाथ मंदिर में सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने के आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी पर बयान को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आतंकवादियों का समर्थन करती है। ये जल्द ही समाप्त पार्टी बन जाएगी। उन्होंने कहा कि पहले भी सपा से आतंकवादियों के लिंक पाए गए हैं। (SP Supports Terrorists Says Mourya)

2013 में सपा सरकार ने आतंकियों के केस वापस ले लिए थे। गोरखनाथ मंदिर में हमला बेहद गंभीर मामला है। सुरक्षाकर्मियों ने अपनी जान पर खेलकर आरोपी को पकड़ा है। अखिलेश यादव मुख्यमंत्री रह चुके हैं। अगर वह इसी तरह आतंकियों का समर्थन करते रहेंगे तो जल्द ही सपा ‘समाप्त पार्टी’ बन जाएगी।

किसी भी मुद्दे को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करती है भाजपा (SP Supports Terrorists Says Mourya)

अखिलेश यादव ने गोरखनाथ मंदिर पर हमले के आरोपी के बारे में सवाल पूछने पर जवाब दिया था कि भाजपा के लोग किसी भी चीज को बढ़ा-चढ़ाकर प्रस्तुत करते हैं। अहमद मुर्तजा के पिता का कहना है कि उसे मानसिक बीमारियां हैं। हमें इस पर भी ध्यान देना चाहिए। भाजपा के लोग किसी भी बात को बढ़ा-चढ़ाकर प्रस्तुत करते हैं। (SP Supports Terrorists Says Mourya)

प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने जानलेवा हमले की घटना को आतंकी साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि हमलावर अहमद मुर्तजा अब्बासी के पास से बरामद लैपटॉप व मोबाइल फोन से जो दस्तावेज बरामद हुआ हैं, उससे आतंकी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता।

(SP Supports Terrorists Says Mourya)

Also Read : Work in a Planned Manner for the Economy : अर्थव्यवस्था की मजबूती के लिए ठीक से करें काम, सीएम योगी ने अफसरों को दिए आदेश

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular